LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




शादी से लौट रही मारूति का एक्सीडेंट, 1 वृद्ध, 3 महिलाएं, 1 मासूम बच्ची की मौत | MP NEWS

21 February 2019

इंदौर। मध्य प्रदेश के उज्जैन में दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जिसमें पांच लोगों की मौ हो गई और तीन लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना घट्टिया थाना क्षेत्र के जीरो पॉइंट की है जहां उज्जैन के पास शादी समारोह से लौट रहे एक मारुति की आइशर से जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मारुति के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन घायल हो गए।

हादसे के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। उन्होंने घायलों को निकालना शुरू किया। इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, और घायलों को अस्पताल पहुंचाना शुरू किया। पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली है और उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी जा चुकी है।

टक्कर इतनी तेज थी कि कार चकनाचूर हो गई और मिनी ट्रक कार को सौ फीट तक घसीटकर ले गया। जेसीबी व ग्रामीण तथा पुलिस की मदद से क्षतिग्रस्त कार को काटकर घायलों और मृतकों को बाहर निकाला गया। इसके बाद घायलों को 108 एंबुलेंस से तुरंत उज्जैन जिला अस्पताल भेजा गया। गुरुवार सुबह पोस्ट मार्टम के बाद शवों को परिवार वालों को सौपा जाएगा। घटना की सूचना मिलने के बाद घट्टिया में शोक की लहर फैल गई है।


मृतक
बालाराम वर्मा 60 वर्ष
शोभा बाई 28 वर्ष
जानी बाई 55 वर्ष
मधु बाई 35 वर्ष
गुड़िया 5 माह



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->