Loading...

लो जी आ गईं मारुति WagonR की ऑफिशियल तस्वीरें, देखते रह जाआगे, BOOKING START | AUTO NEWS

Maruti Suzuki ने नेक्स्ट जनरेशन 2019 WagonR की ऑफिशियल तस्वीरें जारी कर दीं हैं। इसी के साथ इसकी बुकिंग शुरू हो गई है। कंपनी ने इसकी जानकारी ऑफिशल साइट पर एक टीजर पेज के जरिये दी है। इसके साथ ही कंपनी ने 2019 Maruti Suzuki WagonR की कुछ तस्वीरें और डीटेल्स भी शेयर की हैं। 

हालांकि, पहले लीक हुई तस्वीरों और रिपोर्ट्स से नई वैगनआर की काफी जानकारी सामने आ चुकी है, लेकिन अब कंपनी ने ऑफिशली इसके बारे में लोगों को बताया है। आइये आपको बताते हैं कैसी होगी New Maruti WagonR...

new WagonR का टाल बॉय डिजाइन
नई वैगनआर भी टॉल बॉय डिजाइन में ही जाएगी। फ्रंट में रैक्टैंगुलर ग्रिल दी गई है, जिससे इसका फ्रंट काफी शानदार दिख रहा है। हेडलैम्प्स भी वर्तमान मॉडल से बड़े और स्टाइलिश हैं। ग्रिल में बैज के साथ क्रोम स्ट्रिप है।

new WagonR का रियर लुक

इससे पहले जारी टीजर फोटो में नई वैगनआर के रियर लुक से पर्दा उठा था। नई वैगनआर में वॉल्वो की स्टाइल में टेल लैम्प्स दी गई हैं, जिससे इसका रियर लुक काफी प्रीमियम दिख रहा है। इसके सी-पिलर में एक ब्लैक प्लास्टिक पार्ट दिया है, जिससे यह पलती दिखे और कार पर फ्लोटिंग रूफ इफेक्ट दिया जा सके।

new WagonR का नया प्लैटफॉर्म

नई वैगनआर सुजुकी के हार्टेक्ट प्लैटफॉर्म पर आधारित है, जिससे यह वर्तमान मॉडल से ज्यादा सुरक्षित और बड़ी है। नई कार का वजन भी करीब 50-65 किलोग्राम तक कम है। नए प्लैटफॉर्म पर आधारित होने के कारण इसमें पहले से ज्यादा कंफर्ट मिलेगा।

new WagonR का ​इंजन कैसा है

मारुति की नई वैगनआर दो इंजन ऑप्शन में आएगी। इसमें एक स्विफ्ट वाला 1.2-लीटर, 4-सिलिंडर पेट्रोल इंजन होगा, जो 83hp का पावर और 113Nm टॉर्क जनरेट करता है। दूसरा वर्तमान मॉडल वाला 1.0-लीटर इंजन होगा।