ट्विंकल केस में चुप SHIVRAJ SINGH ने बंधवार हत्याकांड में न्याय की बात की | MP NEWS

18 January 2019

भोपाल। इंदौर की युवती ट्विंकल डागरे हत्याकांड में चुप्पी साधे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में हुए नगरपालिका अध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार हत्याकांड में न्याय की बात की है। उन्होंने कहा कि हत्यारे कोई भी हो इसमें राजनीति नहीं होना चाहिए। बता दें कि बंधवार केस में हत्यारोपी एक भाजपा नेता ही है और ट्विंकल डागरे हत्याकांड में भी आरोपी भाजपा नेता ही है। शिवराज सिंह पर आरोप है कि उन्होंने ट्विंकल डागरे में पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश नहीं दिए जबकि इंदौर के भाजपा नेताओं ने पुलिस को कार्रवाई करने से रोका। 

श्री शिवराज चौहान एवं श्री राकेश सिंह ने श्री प्रहलाद बंधवार की अर्थी को कंधा दिया और पुष्प चक्र अर्पित किए। बाद में नेताद्वय श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए और उन्होंने प्रहलाद बंधवार के निधन को पार्टी की बड़ी क्षति बताया। श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि श्री प्रहलाद बधवार एक सच्चे साथी और राष्ट्रवादी कार्यकर्ता थे। प्रह्लाद जैसे बिरले ही लोग होते हैं जो हर दिल अजीज होते हैं। उन्होंने कहा कि दूसरी बार नगरपालिका के अध्यक्ष बने। उनकी निर्मम हत्या हुई है। हत्यारे कोई भी हो इसमें राजनीति नहीं होना चाहिए। इंदौर में विगत दिनों कारोबारी की हत्या हुई है, उसके बाद मंदसौर में नगर के प्रथम नागरिक की हत्या हुई है। हत्यारे कोई भी हो, कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने कहा कि प्रहलाद बंधवार जन-जन से जुड़े हुए एक निष्ठावान जमीनी नेता थे जनता के सच्चे सेवक थे। भारतीय जनता पार्टी ने अपना एक आदर्श कार्यकर्ता को खो दिया है। उन्होंने कहा कि जिस किसी ने भी यह कायराना कृत्य किया है। हम मांग करते हैं कि वह किसी भी तरह से बच नहीं पाए और उसे कड़ी की कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। मध्यप्रदेश में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। कल हम पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर कलेक्टर को ज्ञापन देंगे और प्रदेश में शांति व्यवस्था की मांग करेंगे।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विजेश लुणावत, प्रदेश महामंत्री श्री बंशीलाल गुर्जर, पूर्व मंत्री श्री पारस जैन, संभागीय संगठन मंत्री श्री प्रदीप जोशी, सांसद श्री सुधीर गुप्ता, विधायक श्री जगदीश देवड़ा, श्री यशपाल सिंह सिसोदिया, श्री देवी लाल धाकड़, श्री माधव मारू, पूर्व विधायक श्री कैलाश चावला, जिला अध्यक्ष जावद व विधायक श्री ओमप्रकाश सकलेचा, मनासा विधायक श्री माधव मारू ने भी बंधवार के पार्थिव शरीर को पुष्पांजलि अर्पित की।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->