Loading...

भड़के ब्राह्मणों को शांत कराने BABA RAMDEV की तरफ से RAJENDRA ARYA का बयान | NATIONAL NEWS

भोपाल। YOGA सिखाने के नाम पर लोकप्रियता हासिल कर पतंजलि आयुर्वेद ( Patanjali Ayurveda ) को प्रमोट करने वाले बाबा रामदेव के खिलाफ ब्राह्मण लामबंद हो गए हैं। उनकी नाराजगी दूर करने के लिए भारत स्वाभिमान न्याय के राज्य प्रभारी राजेंद्र आर्य ने बयान दिया है। 

भारत स्वाभिमान न्याय के राज्य प्रभारी राजेंद्र आर्य ने कहा बाबा ने कभी किसी भी समाज को ठेस पहुंचाने वाला बयान नहीं दिया। उनका जो ब्राह्मण समाज को लेकर बयान सामने आया है वह एक साल पुराना है। वीडियो को बीच से कट कर एक अंश प्रचारित किया गया, जिससे कुछ भ्रांतियां सामने आईं। उन्होंने कहा कि पतंजलि परिवार ब्राह्मण सहित सभी समाजों का सम्मान करता है। 

भारत स्वाभिमान न्याय के राज्य प्रभारी राजेंद्र आर्य ने कहा बाबा के उस पूरे VEDIO को देखें और सुनें तो बाबा ने किसी भी रूप से ब्राह्मण समाज को आहत करने वाला बयान नहीं दिया। इधर, अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज / All India Brahmin Samaj मप्र के प्रदेशाध्यक्ष पुष्पेंद्र मिश्र और प्रवक्ता शुभकरण पांडे का कहना है कि संघ ने बाबा रामदेव के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को लेकर भोपाल आईजी को ज्ञापन सौंपा है। पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।