LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




SDM का चार्ज चाहिए तो BJP को जिताओ: कलेक्टर ने डिप्टी कलेक्टर से कहा था ? | MP NEWS

18 January 2019

भोपाल। शहडोल के सोशल मीडिया में एक वाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी और कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट है। डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने इसे फर्जी बताते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कराया है। स्क्रीनशॉट में विधानसभा चुनाव के समय की बातचीत का अंश नजर आ रहा है। 

क्या लिखा है वाट्सएप चैट में

डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी: मैम दो सेक्टर में सिचुएशन कंट्रोल है, बट जैतपुर नहीं हो पा रही है। कांग्रेस लीड बना रही है एंड उमा धुर्वे समर्थक काफी ज्यादा हैं। 
कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव: मुझे कांग्रेस क्लीन स्वीप चाहिए। मैं आरआर डेहरिया को फोन लगा देती हूं, पूजा तुम्हे एसडीएम का चार्ज लेना है तो जैतपुर में बीजेपी को विन कराओ। 
डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी: ओके मैम में मैनेजर करती हूं, बट कोई इंक्वारी तो नहीं होगी। 
कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव: मैं हूं, मेहनत कर रही हो तो बीजेपी की गर्वमेंट बनते ही तुम्हे एसडीएम का चार्ज मिल जाएगा। 

कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव का कहना है कि यह किसी की शरारत है। हमने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि कांग्रेस ने चुनाव से पूर्व आरोप लगाया था कि कुछ कलेक्टर्स भाजपा का ऐजेंट बनकर काम कर रहे हैं। सीएम कमलनाथ ने कई बार चेतावनियां भी दीं थीं और सत्ता में आने वाले ऐसे अफसरों को चिन्हित किए जाने का काम चल रहा है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->