SCINDIA ने स्पष्ट किया: मध्यप्रदेश में सक्रिय रहेंगे या नहीं | MP NEWS

24 January 2019

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं गुना शिवपुरी लोकसभा से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उस बड़े सवाल का जवाब दे दिया जिसके बारे में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों के लोग जानना चाहते थे। सवाल सिंपल था: ज्योतिरादित्य सिंधिया को यूपी पश्चिम का प्रभार मिल गया है, क्या अब वो मध्यप्रदेश में सक्रिय रहेंगे, क्या वो लोकसभा चुनाव के दौरान मध्यप्रदेश में प्रचार करेंगे। 

बता दें कि राहुल गांधी ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को महासचिव बनाते हुए पश्चिम उप्र के 40 जिलों का प्रभार सौंपा है। इसके बाद उनका पहला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैं राहुल जी और सोनिया जी का शुक्रगुजार हूं। उप्र में दोबारा कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। प्रियंका गांधी के नेतृत्व में काम करना भी मेरा सौभाग्य है। 
 
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि निश्चित रूप से गुना में हूं, यहीं से लोकसभा चुनाव लड़ूंगा। उन्होंने यह भी बताया कि मध्यप्रदेश में हम विधानसभा की तरह लोकसभा में भी जीत दर्ज करेंगे। लोकसभा चुनाव में भी पूरी क्षमता के साथ कैंपेन कर पार्टी को जिताने के लिए काम करूंगा। इस तरह सिंधिया ने स्पष्ट कर दिया कि वो उत्तरप्रदेश में काम करेंगे परंतु मध्यप्रदेश में भी सक्रिय रहेंगे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->