सांसद प्रहलाद पटेल: पुलिस ने BJP के झंडे पर आपत्ति जताई, चालान काटा | MP NEWS

24 January 2019

ग्वालियर। ट्रैफिक पुलिस ने दमोह सीट से भाजपा के सांसद प्रहलाद पटेल का 500 रुपए का चालान काटा है। पुलिस ने उनकी कार पर लगे भाजपा के झंडे पर आपत्ति जताई और उसे उतारने की कोशिश की, इस पर सांसद भड़क गए फिर नियम विरुद्ध नंबर प्लेट होने के कारण उनका चालान काट दिया गया। 

ट्रैफिक पुलिस और परिवहन विभाग गुरुवार को ग्वालियर में अवैध हूटर, सायरन, गलत तरह से लिखी नंबर प्लेट, कार के शीशों पर काली फिल्म आदि लगे होने पर वाहनों पर कार्रवाई कर रहे हैं। सिटी सेंटर पर कार्रवाई के दौरान वहां से सांसद प्रहलाद पटेल भी कार से गुजरे। कार पर भाजपा का झंडा लगा था अत: उसे रोक लिया गया। कार का निरीक्षण करने के बाद कार पर लगे भाजपा के झंडे पर आपत्ति जताई गई और यह भी बताया कि उनकी कार में नंबर प्लेट नियम विरुद्ध हैं। अत: चालान बनाया गया। 

सांसद प्रहलाद पटेल निजी कार्यक्रम में ग्वालियर पहुंचे थे। ट्रैफिक पुलिस ने जब उनकी गाड़ी से झंडा निकालने की कोशिश की तो वह नाराज हो गए। उन्होंने चालान कटाने के बाद उसे पढ़ा और ट्रैफिक जवान को बुलाकर पूछा किस नियम के तहत चालान काटा है, इसके बाद उसे चेताया कि चालान तो काट दिया, लेकिन झंडा निकालने की बात मत करना।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->