Loading...

झूठे SC-ST एक्ट से परेशान डॉक्टर मिश्रा ने आत्महत्या कर ली! | SIDHI MP NEWS

सीधी। विभागीय राजनीति में फंसे डॉक्टर शिवम मिश्रा के खिलाफ SC-ST एक्ट के तहत मामला दर्ज करवा दिया गया है। इसी तनाव में के चलते उन्होंने सुसाइड कर लिया। इस तरह की चर्चाएं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। सीधी जिले के चुरहट स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉक्टर शिवम मिश्रा का शव आज सुबह उनके ही सरकारी आवास में फांसी पर झूलता मिला था। 

एमबीबीएस डाक्टर शिवम मिश्रा पिता एलएम मिश्रा उम्र 29 वर्ष निवासी रीवा जो सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चुरहट मे पदस्थ थे। शिवम को यहां आए 1 साल भी पूरा नहीं हुआ था। वो अच्छा इलाज करते थे, मरीजों से अच्छा व्यवहार बना लिया था। सारे शहर में उनकी तारीफ के साथ शोक प्रकट किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार डॉक्टर शिवम मिश्रा का शव तौलिया से बनाई गई फांसी पर लटका हुआ था। आत्महत्या की पुष्टि नहीं हुई है। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। 

प्रभारी डॉ एसके वर्मा ने डायल 100 को फोन लगाकर इस घटना की जानकारी दी थी। बताया जा रहा है कि चुहरट अस्पताल में आते ही डॉक्टर शिवम विभागीय राजनीति का शिकार हो गए थे। वो अपना काम अच्छी तरीके से करते थे परंतु विभाग के कुछ लोगों को उनका काम करने का तरीका पसंद नहीं था। पिछले दिनों उनके खिलाफ SC-ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया था। बताया जा रहा है कि डॉक्टर शिवम ने विभागीय अधिकारियों को सारी जानकारी दी थी परंतु उन्हे अधिकारियों का सहयोग भी नहीं मिल रहा था। डॉ मिश्रा को धमकियां दी जा रहीं थीं और अब शव मिला है।