LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





पंचायत सचिव संगठन से मंत्रियों ने कहा: वचन दिया है, पूरा करेंगे | MP NEWS

03 January 2019

भोपाल। वचन-पत्र के सभी बिन्दुओं को राज्य सरकार पूरा करेगी। गृह एवं जेल मंत्री श्री बाला बच्चन ने यह बात आज समन्वय भवन में आयोजित पंचायत सचिव संगठन के राज्य-स्तरीय कार्यक्रम में कही। मंत्री श्री बाला बच्चन ने कहा कि वचन-पत्र में सभी बिन्दुओं पर कार्यवाही शुरू हो गई है। कार्यक्रम में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि पंचायत सचिवों के लिये वचन-पत्र में दिये गये बिन्दुओं को प्राथमिकता के साथ पूरा करेंगे। 

उन्होंने पंचायत सचिवों को आश्वस्त किया कि उन्हें जल्दी ही समुचित अधिकार दिये जायेंगे। मंत्री श्री पटेल ने पंचायत सचिवों से निष्ठा के साथ कार्य करने को कहा। उन्होंने कहा कि पंचायत सचिवों की हितग्राहीमूलक योजनाओं को गाँवों में घर-घर पहुँचाने में महत्वपूर्ण भूमिका है।

विधि-विधायी कार्य मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने कहा कि पंचायत सचिवों की हितग्राहियों तक शासन की नीतियों और कार्यक्रमों की जानकारी जन-जन तक पहुँचाने के दायित्व निर्वहन को सुनिश्चित करें। मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि शासन की विभिन्न जन-कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुँचाने को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाना है। कार्यक्रम को सर्वश्री एस.एन. सिंह, दिनेश शर्मा और भूपेश गुप्ता आदि ने भी संबोधित किया।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;

Suggested News

Loading...

Popular News This Week

 
-->