Advertisement

ऊर्जा मंत्री की बैठक में इंजीनियर का हंगामा, बोला तुलसी सिलावट के साथ चाकू चलाए हैं | MP NEWS


अब्दुल वसीम अंसारी /राजगढ़। मध्यप्रदेश की राजगढ़ जिला पंचायत में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह खींची की अध्यक्षता में जिला समन्वय समिति की समीक्षा बैठक चल रही थी। बैठक में अचानक PHE के सब इंजीनियर जय कुमार जैन ने हंगामा कर दिया। उन्होंने खुद को चाकू चलाने वाला बताया। घोटाले के आरोप भी लगाए। 

कहा मंत्री तुलसी सिलावट के साथ चाकू चलाए हैं

सब इंजीनियर ने कांग्रेस के मंत्री तुलसी सिलावट के साथ इंदौर में चाकू चलाने की बात भी कही। हंगामा होते ही सब इंजीनियर को बैठक से बाहर निकाल दिया गया। सब इंजीनियर ने जिला पंचायत के बाहर भी हंगामा किया। जय कुमार जैन वर्तमान में राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में पीएचई विभाग में सब इंजीनियर के पद पर पदस्थ है और अपना स्थानांतरण इंदौर चाहते है। 

DIGVIJAY SINGH, SCINDIA को कमजोर, KAMALNATH को परेशान कर रहे हैं

सब इंजीनियर जय कुमार जैन अपने आप को कर्ज से परेशान भी बता रहे हैं। सब इंजीनियर ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी आरोप लगाए कि वह सिंधिया को कमजोर कर रहे हैं, कमलनाथ जी को परेशान कर रहे हैं। उक्त सब इंजीनियर कई कांग्रेसी मंत्रियों का अपने आप को खास भी बता रहा है। 

मंत्री के बाद मीडिया के सामने भी चाकू चलाने की बात दोहराई

सबसे बड़ा सवाल दिग्गी के क्षेत्र में सब इंजीनियर ने हंगामा क्यों किया और इस तरह से दिग्गी पर भी क्यों आरोप लगाए। सब इंजीनियर खुलेआम चाकू चलाने के बाद मीडिया के सामने भी स्वीकार कर रहा है। सब इंजीनियर कह रहा है प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट के साथ इंदौर में चाकू चलाएं। सब इंजीनियर द्वारा इसी तरह से बैठक में भी ऊर्जा मंत्री के सामने ही चाकू चलाने की बात कहीं। हालांकि इस मामले में जिला प्रशासन ने समाचार लिखे जाने तक सब इंजीनियर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी।