बंगलों में तो हम ही रहेंगे, भाजपाई हमारे यहां पोंछा लगाएंगे: सज्जन सिंह वर्मा | MP NEWS

16 January 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के मंत्रियों को आवंटित बंगलों पर रंगरोगन भी होगा और वहां रहेंगे भी कांग्रेस के ही मंत्री, लेकिन वहां पोछा भाजपाई लगाएंगे। मंगलवार को देवास में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान वर्मा ने यह बात कही। बता दें कि गोपाल भार्गव ने कहा था कि जब तक बंगलों की पुताई होगी, कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने बड़े हौसले के साथ कांग्रेस की सरकार बनाई है, जनता ने तो कांग्रेस को जनादेश दिया है लेकिन भाजपा के कुछ छुटभैये नेता बयान देते हैं कि हमारा बॉस आदेश कर देंगे तो दो दिन में सरकार गिरा देंगे, वहीं नेता प्रतिपक्ष बयान देते हैं कि अभी तो मंत्रियों को बंगलें मिले है, जब तक रंगरोगन होगा तब तक कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी...मैं कहता हूं भाजपाइयों से कि बंगलों पर रंगरोगन होगा और उसमें पोछा तुम लोग लगाओगे। मंत्री वर्मा ने कहा कि कैसे किडनी और लीवर को जोड़कर शरीर बनाया जाता है, ये डॉक्टर कमलनाथ से अच्छा कोई नहीं जानता।

यह बयान दिया था भाजपा के नेताओं ने
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में यह बयान दिया था कि यदि उनका बॉस आदेश कर दें तो वे मप्र की कांग्रेस सरकार को दो दिन में गिरा देंगे। सोमवार को नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सागर में बयान दिया था कि 11 दिसंबर की रात जब परिणाम जारी हुआ था, उससे एक बीमार औलाद का जन्म हुआ है जिसका नाम कांग्रेस सरकार है। लूली, लंगड़ी औलाद कितने दिन जी सकेगी कुछ कहा नहीं जा सकता। अभी कांग्रेस के मंत्री लोग अपने बंगले पुतवा लें, काम हमारे लोगों के ही आएगा।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->