KAMAL NATH के लिए समन्वयक एवं सलाहकारों की तलाश शुरू | MP NEWS

01 January 2019

भोपाल। सीएम कमलनाथ ने शपथ ग्रहण से लेकर अब तक कई सारे काम कर डाले। मंत्रियों का चयन और विभागों का वितरण भी हो गया। अब सीएम कमलनाथ के समन्वयक एवं सलाहकारों की तलाश शुरू हो गई है। जल्द ही इनकी भी नियुक्तियां कर दी जाएंगी। 

सूत्रों का कहना है कि राज्य में नई सरकार है और कामकाज में बड़ा बदलाव लाने के साथ आम लोगों को यह अहसास कराना जरूरी है कि नई सरकार आई है। यह तभी संभव है जब नई टीम तैनात की जाए। पहले प्रशासनिक सर्जरी की जा रही है, उसके बाद मुख्यमंत्री के सलाहकारों की तैनाती की जाएगी।

सूत्रों का दावा है कि आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री कमलनाथ के समन्वयक की नियुक्ति होगी और मीडिया सलाहकार की तैनाती की जाएगी। साथ ही आर्थिक, सामाजिक मुद्दों के जानकारों को भी बतौर सलाहकार नियुक्त किया जा सकता है। इसके लिए मुख्यमंत्री से करीब का नाता रखने वालों को टटोला जा रहा है। कोई दिल्ली से लाया जा रहा है, तो किसी को दूसरे राज्य से लाने की तैयारी चल रही है।

सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री के लिए ऐसे सलाहकारों की तलाश जारी है, जिन पर न तो कोई बड़ा आरोप हो, राज्य से किसी न किसी रूप में रिश्ता रहा हो और उनकी कांग्रेस के प्रति निष्ठा भी हो। इसके साथ ही कमलनाथ को उनके साथ समन्वय बनाने में दिक्कत न आए। कमलनाथ की कार्यशैली को जानने वालों को विशेष महत्व दिया जाएगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->