मां ने जिस तांत्रिक के पास इलाज के लिए भेजा, उसी ने बेहोश करके रेप कर डाला | INDORE MP NEWS

इंदौर। तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक तांत्रिक बाबा द्वारा विधवा महिला के रेप का मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर में दर्ज कहानी के अनुसार विधवा महिला के साथ उसी तांत्रिक ने रेप किया जिसके पास उसकी अपनी मां ने उसे भेजा था। महिला के पति ने आत्महत्या कर ली थी और इसी के कारण महिला भ्रम का शिकार हो गई थी। 

मामले की जानकारी देते हुए तुकोगंज थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि दो महीने पहले पीड़िता गोमा की फेल में रहने वाले तांत्रित दीपक बाबा से अपना इलाज करवाने के लिए गई थी। एक साल पहले महिला के पति ने आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद वह अक्सर बीमार रहने लगी। इलाजे के दौरान तांत्रिक ने महिला को अपने झांसे में लिया और तांत्रिक क्रिया करने का नाम पर उसे एकांतवास में ले गया। मौका मिलने के बाद तांत्रिक उसे बाइक से सांवेर स्थित होटल ले गया, जहां नशीला पदार्थ खिलाकर उसे दुष्कर्म का शिकार बनाया।

वारदात के बाद पीड़िता कई महीनों तक परेशान होती रही और उसने यह बाद अपनी मां को बताई। इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां के साथ तुकोगंज थाने पर पहुंचकर फर्जी तांत्रिक दीपक बाबा के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया। पुलिस का कहना है कि आरोपी इलाज के नाम पर पहले भी ऐसी कई महिलाओं के साथ दुष्कर्म की वारदात कर चुका है। पुलिस आरोपी तांत्रिक की तलाश में जुट गई है।