INDORE CSP की पत्नी ने कहा: वो मुझे जहां बुलाता, जाना पड़ता था, उसके पास VIDEO था | MP NEWS

इंदौर। CSP की अधिकारी पत्नी के खिलाफ सेना के एक मेजर द्वारा धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया तो महिला अधिकारी ने भी मेजर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया। महिला अधिकारी ने अपने बयानों में बताया कि देश के कितने शहरों में उसके साथ बलात्कार किया गया। महिला ने दावा किया कि मेजर ने उसका वीडियो बना लिया था। मेजर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। मेजर ने उसके फर्जी दस्तावेज बनाए और हस्ताक्षर करवाए। 

न्यू पलासिया निवासी 50 वर्षीय महिला (सीएसपी की पत्नी) सोमवार को एमवाय अस्पताल में मेडिकल करवाकर तेजाजी नगर थाना पहुंची और पुलिस के समक्ष बयान दर्ज करवाए। पीड़िता ने कहा कि मेजर ने दुष्कर्म किया और निर्वस्त्र वीडियो बना लिया। उसने पति और पिता (रिटायर टीआई) को बदनाम करने की धमकी दी और 50 लाख की मांग शुरू कर दी। वह ब्लैकमेल कर विभिन्न शहरों की अलग-अलग होटलों में बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। 

फर्जी आईडी बनाकर किया उपयोग

पीड़िता ने कहा कि मेजर अंकुर तीन मई 2017 को इंफाल से इंदौर आया और खंडवा रोड स्थित रेस्त्रां जल ए जंगल में बुलाया। वह सैन्य अफसरों का सम्मान करती है। भरोसा कर मिलने चली गई। मेजर ने कॉफी में नशीला पदार्थ पिलाया और दुष्कर्म किया। उसने अश्लील वीडियो बना लिया। सात मई को धमकाकर भोपाल (होटल लेक व्यू अशोका) में दुष्कर्म किया। फर्जी दस्तावेजों पर साइन करवा लिए। उसके नाम से फर्जी आईडी बनाकर विभिन्न कामों में उपयोग करने लगा।

मेजर के पिता से शिकायत की तो उन्होंने भी धमकाया

पीड़िता के मुताबिक आरोपित मेजर ने बगैर पूछे फ्लाइट के टिकट बुक करवाए और 9 जून को दिल्ली बुला लिया। पीड़िता अंकुर के पिता सतीश कुमार (रिटायर्ड सैन्य अफसर) के पास पहुंची और दुष्कर्म की घटना बताई। उन्होंने मदद नहीं की और धमकाया। लोक लाज के भय से वह इंफाल चली गई और अंकुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दिल्ली, अंडमान, बेंगलुरु ले गया और शारीरिक संबंध बनाता रहा।