Loading...

FMLC सीएम राधेश्याम: पुलिस ने कहा कोई आरोप साबित नहीं हुआ @ X-WAY FRAUD

हिसार। फ्यूचर मेकर कंपनी FUTURE MAKER LIFE CARE PRIVATE LIMITED के सीएमडी राधेश्याम सुथार (RADHE SHYAM SUTHAR) को आदमपुर थाना में एक्सवे कंपनी के विरुद्ध दर्ज केस में राहत मिली है। कंपनी पदाधिकारी के डिस्कलोजर में राधेश्याम की कंपनी द्वारा किए फ्रॉड में संलिप्तता सामने आई थी। तेलंगाना की जेल से प्रोडक्शन वारंट पर हिसार लाकर पुलिस ने मुकदमे में पूछताछ की, पुलिस ने उस पर लगाए आरोप निराधार पाए। मंगलवार को पुलिस ने उसे जेएमआईसी पुनीत लिंबा की कोर्ट में पेश करते हुए कहा कि वह निर्दोष है। तफ्तीश में कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ। 

पुलिस का पक्ष सुनने के बाद अदालत ने मामले में राधेश्याम को राहत देते हुए केस से मुक्त कर दिया है। बता दें कि एक्सवे कंपनी पर आदमपुर सहित अन्य एरिया के लोगों को निवेश के नाम पर करोड़ों रुपए ठगने के आरोप लगे थे। मामले में पदाधिकारी सहित कई आरोपी पकड़े थे। खुलासा हुआ था कि राधेश्याम की सलाह से कंपनी को खोला था। तब पुलिस ने तेलंगाना जाकर राधेश्याम को प्रोडक्शन वारंट पर हिसार लाए थे। 

तेलंगाना की जेल में वापस छोड़ने के लिए अदालत से 6 दिन का ट्रांजिट रिमांड मांगा था, जिन्हें 5 दिन का मिला है। 22 जनवरी को राधेश्याम की फतेहाबाद कोर्ट में पेशी है। इसके बाद हिसार सिटी थाना के मुकदमे में 28 जनवरी को पेशी होगी। इस प्रकरण में कंपनी के एमडी बंसीलाल को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।