FMLC के सीएम राधेश्याम ने कहा: धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा | BUSINESS NEWS

16 January 2019

हरियाणा। नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी FUTURE MAKER LIFE CARE PRIVATE LIMITED के सीएमडी राधेश्याम सुथार (RADHE SHYAM SUTHAR) ने आश्वासन दिया है कि धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा। वो हिसार कोर्ट में पेशी पर आए थे। यहां उनसे मिलने के लिए बड़ी संख्या में कंपनी से जुड़े अधिकारी, निवेशक एवं प्रमोटर्स भी आए थे। लोगों ने राधेश्याम को बताया कि लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं। 

भाजपा नेता अनिल सिहाग की शिकायत पर राधेश्याम सुथार के खिलाफ कार्रवाई शुरू हुई थी। कंपनी पर करीब 4000 करोड़ रुपए की ठगी का आरोप लगाया गया है। सितंबर 2018 को तेलंगाना की साइबराबाद सिटी पुलिस ने हिसार स्थित फ्यूचर मेकर कंपनी पर छापा मारा था। कंपनी का ऑफिस सील कर दिया था। सीएमडी राधेश्याम व नेशनल डिस्ट्रीब्यूटर सुंदर सैनी को गिरफ्तार कर लिया था। कंपनी से जुड़े कई डिस्ट्रीब्यूटर्स गिरफ्तार किए गए हैं और भी कई कार्रवाईयां हुईं हैं एवं जारी हैं। 

इधर फ्यूचर मेकर कंपनी से जुड़े लोग एकजुट हो रहे हैं। वो चाहते हैं कि सीएमडी राधेश्याम सुथार जेल से बाहर आ जाएं तो कंपनी वापस अपने रूट पर आ जाएगी और कानूनी लड़ाई लड़ी जा सकेगी। कंपनी से जुड़े लोगों का दावा है कि वो किसी भी तरह का गैरकानूनी काम नहीं कर रहे थे। उनके खिलाफ साजिश रची गई है। इधर पुलिस ने 7055 पेज का चालान पेश कर दिया है। आने वाला वक्त बताएगा कि चालान में पुलिस ने क्या आरोप लगाए हैं और उसके साथ कितने प्रमाण संलग्न हैं। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->