Loading...

EKTA KAPOOR: पैसा कमाने के लिए बेहिसाब गंदी बातें | Gandii Baat 2 | BOLLYWOOD NEWS

MUMBAI : टीवी की क्वीन एकता कपूर अब पैसा कमाने के लिए डिजिटल वर्ल्ड में कुछ ऐसा कर रहीं हैं जो अब तक नहीं हुआ। टीवी पर परिवार और संस्कार के सीरियल बनाने वाली एकता कपूर ने अपनी नई वेब सीरीज गंदी बात 2 का ट्रेलर जारी कर दिया है। 3 दिन में इसे 22 लाख बार देखा गया। 3.5 हजार लोगों ने इसे अनलाइक किया है। 

एकता अपने प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाले वेब सीरीज को ऑल्ट बालाजी मोबाइल और डिजिटल एप्लीकेशन के जरिये कई पॉपुलर वेब शोज बना चुकी हैं। एकता ने एक्सपेरिमेंट करते हुए बेहद बोल्ड वेब सीरीज 'गंदी बात' लेकर आई थी जो अपने बेहद ही बोल्ड कंटेंट की वजह से विवादों में तो आई गई थी लेकिन उसने पैसा काफी कमाया। उत्साहित एकता कपूर अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी लाने जा रही है। 'गंदी बात 2' 7 जनवरी से ऑल्ट बालाजी पर रिलीज किया जायेगा।

शो के ऑल्ट बालाजी पर आने से पहले ही इस वेब सीरीज का एक बेहद ही बोल्ड लेस्बियन सेक्स सीन का वीडियो लीक किया गया था। इस वीडियो में 'स्त्री' फेम फ्लोरा सैनी और अवनेशी जैन एक दूसरे के साथ बोल्ड अतरंग दृश्य करती हुई नजर आ रही हैं जिसे देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे। ट्रेलर में शो की ही तरह बोल्डनेस की भरमार है।