Loading...

DEWAS: मोबाइल का टॉर्च जलाकर मंत्री ने शपथ पढ़ी | MP NEWS

देवास। मध्यप्रदेश के लोक निर्माण व पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आज सरकारी अस्पताल में अपने मोबाइल का टॉर्च जलाकर शपथ पढ़ी। मंत्री वर्मा रूबेला मिसल्स टीकाकरण कार्यक्रम में शामिल होने जिला अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल प्रबंधन ने ​जहां शपथ पढ़ी जानी थी वहां लाइट का प्रबंध ही नहीं किया था। मंत्री ने अस्पताल को नर्क बताया। 

लोक निर्माण व पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने माफी मांगते हुए सभी को मर्यादा में काम करने की बात कही। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को लताड़ भी लगाई और अपने उद्बोधन में कहा कि ऐसे अस्पताल बड़ी मुश्किल से बनते हैं। यहां मरीज ठीक होने के लिए आते हैं। मेरा डॉक्टरों से अनुरोध है कि ऐसी कोशिश करें कि मरीज यहां से स्वस्थ्य होकर जायें। मंत्री जिला अस्पताल में आज रूबेला मिसल्स टीकाकरण के शुभारम्भ कार्यक्रम में पहुंचे थे।

वहां पहुंचते ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया। कार्यक्रम में ज्यादा भीड़ होने से अव्यवस्था फैल गई। उन्होंने अस्पताल की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए इसे नर्क की संज्ञा दी और कहा कि जल्दी ही व्यवस्था सुधारने के प्रयास किये जाएंगे। बता दें, टीकाकरण के लिए ली जाने वाली शपथ के लिए लाइट का इंतजाम तक नहीं किया गया था। जिसके बाद मोबाइल का टॉर्च जलाकर मंत्री को शपथ पत्र पढ़ना पड़ा।