Loading...

महिला विधायक ने कर्मचारियों को सरेआम गालियां दीं, हिरासत में लिया और थाने ले गईं | DAMOH MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को बाहर से समर्थन दे रहीं बसपा विधायक रामबाई की नई खबर आ गई है। दमोह जिले से पथरिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामबाई का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो सरकारी कर्मचारियों को सरेआम गालियां दे रहीं हैं और पुलिस की तरह हिरासत में लेकर अपनी कार में बिठा रही हैं। इसके बाद वो कर्मचारियों को लेकर थाने पहुंची और हंगामा किया। उन्होंने कहा कि मैं गरीब और किसानों को परेशान करने वालों को गाली भी दूंगी और मारूंगी भी।

सोमवार को बसपा विधायक रामबाई कृषि उपज मंडी बटियागढ़ के निरीक्षण पर पहुंची थीं। यहां उनसे किसानों से वसूली की शिकायत की। इसके बाद रामबाई ने दो कर्मचारियों को मंडी में ही जमकर फटकार लगाई और गंदी गालियां देते हुए उन्हें किसानों के साथ थाने तक ले आईं। दोनों कर्मचारियों को पुलिस को सौंपते हुए विधायक ने कार्रवाई की मांग की। पुलिस के सामने ही कर्मचारियों को जमकर फटकार लगते हुए धमकी भी दी कि सुधर जाओ वरना ट्रांसफर करा देंगे। 

रामबाई ने खरीदी केंद्र में तैनात कर्मचारियों से कहा- वे दमोह जिले में किसानों की परेशानी बर्दाश्त नहीं करेंगी। कर्मचारी द्वारा समिति प्रबंधक के कर्मचारी किसानों से तुलाई के नाम पर अवैध वसूली कर रहे थे। यदि कार्रवाई नहीं होती है तो वे कलेक्टर से बात कर आगे कार्रवाई करेंगी। कलेक्टर ने किसानों की फसल की खरीदी का आदेश दिया है, लेकिन बटियागढ़ मंडी के कर्मचारी मनमानी पर उतारू हैं।