Loading...

CONGRESS नेता ने कहा: अनूप मिश्रा को टिकट मिला तो भंडारा कराऊंगा | MP NEWS

मुरैना। लोकसभा चुनावों का बिगुल बजने में भले अभी थोड़ा समय बाकी है, लेकिन दोनों ही दलों के नेताओं की जुबानी जंग पहले से ही शुरू हो चुकी है। कांग्रेस विधायक ऐदल सिंह ने कहा है कि उस दिन कांग्रेस का बहुत बड़ा भाग्य होगा, जिस दिन BJP से अनूप मिश्रा प्रत्याशी घोषित होंगे।

ऐदल सिंह ने कहा कि अनूप मिश्रा को टिकट मिलने पर वो भव्य भंडारा करेंगे, जिसमें कांग्रेस के प्रत्याशी को भी बुलाएंगे। वहीं दूसरी तरफ इस बयान का जवाब देते हुए सांसद अनूप मिश्रा ने कहा कि ऐदल सिंह भंडारे के लिए बस 11 लाख तय कर दें, मैं तो चुनाव लड़ूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जब वो भंडारा करें, तो हमें बुलाएं जरूर। जब सांसद अनूप मिश्रा को बताया गया कि विधायक ऐदल सिंह कांग्रेस प्रत्याशी के साथ भंडारा करेंगे, तो उन्होंने कहा कि हमारे नाम पर भंडारा करेंगे और हमें नहीं बुलाएंगे ?  

इसके साथ ही अनूप मिश्रा ने कहा कि वो हमें बुलाएं जरूर और भंडारा किसी माता के मंदिर में करें, ताकि हम भी प्रसाद पा सकें। उन्होंने कहा ऐदल सिंह हमारे मित्र हैं और वो चाहते हैं कि मैं बीजेपी से चुनाव लड़ूं। इसके साथ ही सांसद मिश्रा ने कहा कि हमने जो वादे किए थे, उसको पूरा किया है। फिलहाल जब तक पार्टी तय नहीं करती है, तब तक मैं प्रत्याशी हूं, बाद में पार्टी क्या निर्णय लेती है वो बाद की बात है।