साक्षरता संविदा प्रेरकों को न्याय मिलेगा: CONGRESS | MP NEWS

03 January 2019

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आज साक्षरता संविदा प्रेरक संघ के सदस्यों ने एक बैठक आयोजित कर प्रदेश के यशस्वी कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई प्रेषित की। बैठक प्रदेश कांग्रेस असंगठित कामगार के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष विसेन और साक्षरता संविदा प्रेरक संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुल्तानसिंह राजावत की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर, उपाध्यक्ष प्रकाश जैन, मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा, पूर्व मंत्री राजकुमार पटेल, भी उपस्थित थे। 

इस अवसर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर से प्रेरकों को आश्वासन देते हुए कहा कि कांगे्रस शीघ्र उनके साथ न्याय करेंगी। श्रीमती शोभा ओझा ने कहा कि संविदा प्रेरक संघ के कर्मचारियों की सेवा बहाली को लेकर कांग्रेस सरकार शीघ्र ही निर्णय लेगी और उन्हें रोजगार मुहैया करायेगी। बैठक में संविदा प्रेरक संघ के पदाधिकारियों ने कांग्रेस सरकार बनने पर हर्ष व्यक्त करते हुए संविदा प्रेरकों की सेवा बहाली और नियमितीकरण किये जाने का आग्रह किया। 

प्रेरक संघ के अध्यक्ष ने कहा कि मध्यप्रदेश के 24330 साक्षरता संविदा प्रेरक जो सभी साक्षर भारत अभियान के अंतर्गत कार्यरत साक्षरता संविदा प्रेरक के रूप में कार्य कर रहे थे, संविदा सेवा अवधि समाप्त हो जाने के कारण बेरोजगार हो गये थे। हमें पूरा विश्वास है कि कांग्रेस सरकार प्रेरकों की सेवा बहाली कर उसे नियमित कर उन्हें जीवन दान देगी।

इस अवसर पर बैठक में संविदा प्रेरक संघ के पदाधिकारीगण सर्वश्री बलवानसिंह ठाकुर, देवराज नागर, धर्मराज, अजय पटेल, शरद यादव, मनोज रघुवंशी, रामपाल जी, राजेश लिल्हारे सहित प्रदेश भर से आये संविदा प्रेरक संघ के सदस्य उपस्थित थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->