BJP में मोदी को लुभाने की होड़ शुरू, गहलोत के बाद अनुराग ने हूडी दिखाई | NATIONAL NEWS

Advertisement

BJP में मोदी को लुभाने की होड़ शुरू, गहलोत के बाद अनुराग ने हूडी दिखाई | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। 2014 के बाद से ही भाजपा ने एक अजब खेल शुरू हुआ था जो अब और बढ़ गया है। भाजपा के दिग्गज नेता अब जनता के बजाए पीएम नरेंद्र मोदी को लुभाने के लिए तरह-तरह के स्वांग रच रहे हैं और शायद मोदी भी भाजपा नेताओं को आम जनता समझ रहे हैं। शायद यही कारण है कि देश में मोदी की लोकप्रियता का ग्राफ गिरता जा रहा है, लेकिन भाजपा में हूडी दिखाने की होड़ मची हुई है। गहलोत के बाद अब अनुराग ठाकुर ने पहनकर मोदी को दिखाई। आत्म​मुग्ध मोदी ने इसे ट्वीटर पर शेयर किया। 

2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को खुश करने के लिए भाजपा के बड़े नेताओं ने कई तरह के स्वांग रचाने शुरू कर दिए हैं। 'NAMO AGAIN!' लिखी स्वेट शर्ट इन्हीं स्वांग में से एक है। पहले इसे सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने पहना था। अब अनुराग ठाकुर ने पहनकर मोदी को दिखाया। मजेदार बात तो यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी भी इस तरह के स्वांग देखकर खुश हो रहे हैं। उन्होंने अनुराग ठाकुर की फोटो को री ट्वीट करते हुए लिखा है Looking good. 

इस अभियान में बुराई क्या है
सत्ता के किसी भी स्तर पर बैठे व्यक्ति का आत्ममुग्ध हो जाना खतरनाक होता है। सबसे पहले आम जनता के लिए और अंत में उस व्यक्ति के लिए। जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी के आसपास चापलूसी का खेल शुरू हुआ और भाजपा के दिग्गज नेता चुनावी माहौल में जनता के बीच जाने के बजाए मोदी को लुभाने की युक्तियां लगा रहे हैं, निश्चित रूप से यह नुक्सानदायक ही है। आज देश की जनता के लिए और कल खुद मोदी के लिए भी। आश्चर्यजनक बात तो यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी इस तरह के स्वांग को बढ़ावा देने के लिए सार्वजनिक तौर पर प्रशंसा भी कर रहे हैं। असर यह होगा कि मंत्री और सांसद जनता की समस्याओं को सुलझाने के बजाए मोदी को खुश करने की प्लानिंग में लग जाएंगे।