Loading...

ट्विंकल हत्याकांड: BJP अब भी आरोपी के साथ खड़ी है | INDORE NEWS

इंदौर। कांग्रेस नेत्री से अवैध संबंध बनाकर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए भाजपा नेता जगदीश करोतिया और उनके पुत्र अजय के खिलाफ भाजपा संगठन कोई कार्रवाई करने के मूड में नहीं है। पार्टी आरोप लगने के बाद जगदीश करोतिया को निर्दोष बताती रही, अब गिरफ्तारी के बाद भी करोतिया के साथ खड़ी नजर आ रही है। 

भाजपा सूत्रों का कहना है कि पार्टी फिलहाल दोनों नेताओं को बर्खास्त करने के मूड में नहीं है। बताते हैं कि पार्टी फिलहाल का मानना है कि एक बार कोर्ट की कार्रवाई शुरू हो जाए फिर मामला अपने आप ठंडा पड़ जाएगा। कहा जा रहा है कि भाजपा के प्रदेश नेतृत्व ने भी मामले पर निर्णय स्थानीय संगठन पर छोड़ दिया है। नगर अध्यक्ष गोपी नेमा का कहना है कि आजकल में बडे़ नेताओं से चर्चा के बाद इस पर कुछ निर्णय लेंगे। कानून अपना काम ईमानदारी से कर रहा है।

कांग्रेस से जुड़े लोगाें का कहना है कि भाजपा ने पहले तो दो साल तक अपनी पार्टी के दोनों नेताओं को न केवल पुलिस कार्रवाई से बचाने में मदद की। अब पार्टी से बर्खास्त करने के बजाय नेता चुप्पी साधे हुए हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि भाजपा नेता करोतिया पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता के करीबी तो थे ही, लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के यहां भाई दूज के भोजन कार्यक्रम में भी नजर आए थे। भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने तत्समय भी आपत्ति की थी लेकिन नेताओं ने ध्यान नहीं दिया।