मैं सारंग से नहीं हारा, सूद, शुक्ला, मिश्रा, सक्सेना सबने मिलकर हराया: महेंद्र सिंह | BHOPAL NEWS

भोपाल। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह गुट के नेता एवं भोपाल की नरेला सीट से विधानसभा चुनाव हारे महेंद्र सिंह चौहान ने कांग्रेस की अनुशासन समिति को एक लिखित शिकायत में बताया है कि मैं विश्वास सारंग से नहीं हारा बल्कि पूर्व महापौर सुनील सूद, जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, मनोज शुक्ला, दिग्विजय सिंह के नजदीकी नेता संजीव सक्सेना आदि ने मिलकर मुझे हराया है। 

अनुशासन समिति के अध्यक्ष हजारीलाल रघुवंशी को लिखे पत्र में चौहान ने इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी है। उन्होंने इन नेताओं के नाम के साथ बताया है कि चुनाव के दौरान किसने, क्या गड़बड़ी की। सूद और मिश्रा के लिए उन्होंने लिखा कि वे नरेला छोड़कर भोजपुर में सक्रिय रहे। उल्लेखनीय है कि भोजपुर से पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी चुनाव लड़े थे। चौहान ने लिखा है कि सूद उनके विरोध में सक्रिय रहे और कहते रहे कि मेरी जमानत जब्त होगी। मिश्रा ने जिला अध्यक्ष होने के बावजूद कोई मदद नहीं की। केवल एक बैठक में शामिल हुए। शुक्ला यहां से मेरे साथ प्रत्याशी की दौड़ में थे। इन्होंने मेरे खिलाफ लोगों को पैसे भी बांटे। 

संजीव सक्सेना ने सजातीय होने के कारण भाजपा प्रत्याशी विश्वास सारंग की मदद की और कई निर्दलीयों को मेरे खिलाफ वहां से उतारा। इनके साथ ही चौहान ने तौकीर निजामी, तेजू जैन और रज्जाक खान के विरुद्ध भी शिकायत की है। उन्होंने शुक्ला, निजामी, जैन व खान को पार्टी से निकालने और अन्य वरिष्ठ नेताओं से जवाब तलब करने की मांग की है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !