LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




अब BARWANI में भी भाजपा नेता की हत्या, सिर कुचली लाश मिली | MP NEWS

20 January 2019

इंदौर। मध्यप्रदेश में ​पिछले कुछ दिनों से भाजपा नेताओं की हत्याओं के समाचार आ रहे हैं। इंदौर में भाजपा नेताओं के नजदीकी कारोबारी की हत्या हुई, मंदसौर में नगरपालिका अध्यक्ष की हत्या कर दी गई और अब बड़वानी से खबर आ रही है कि यहां मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा नेता की हत्या कर दी। उनकी सिर कुचली लाश मिली है। 

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के वरला तहसील अंतर्गत बलवाड़ी में रविवार की सुबह भाजपा मंडल अध्यक्ष की सिर सिर कुचली हुई लाश मिली है। बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान मनोज ठाकरे को अकेला पाकर कुछ अज्ञात आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया और पत्थरों से कुचलकर उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। बता दें भाजपा मंडल अध्यक्ष की इस तरह से की गई हत्या के बाद पूरे इलाके में आक्रोष का माहौल है। वहीं भाजपा समर्थकों ने मनोज ठाकरे की हत्या के बाद जमकर नारेबाजी की।

बता दें घटना बलवाड़ी के सेंधवा रोड की है, जहां मनोज ठाकरे की हत्या की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची वरला पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी है और आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। घटना के बारे में कोई भी सुराग नहीं मिला है, लेकिन जिन पत्थरों से कुचलकर भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या की गई है उसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे भाजपा के कद्दावर नेता माने जाते थे, जिसके चलते इलाके में उनके कई समर्थक हैं। मनोज ठाकरे पूर्व पशुपालन मंत्री अंतर सिंह आर्य और पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष एस वीरा स्वामी के खास माने जाते थे। ठाकरे कि हत्या के बाद घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई थी, जिसके बाद काफी कोशिशों के बाद घटना स्थल से भीड़ हटाई गई। वहीं लोग जल्द से जल्द मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं।

Balwadi (Barwani) ASP on BJP leader Manoj Thackeray found dead in a field: He had gone for his routine morning walk. A blood-stained rock has been found from the crime site. Speculation is that he was killed with that rock. Investigation is being done. #MadhyaPradesh



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->