Loading...

BANK मैनेजर ने पत्नी की हत्या करने 2 दिन की छुट्टी मांगी | NATIONAL NEWS

बक्सर। काम के बोझ और फैमिली की परेशानियों के कारण आत्महत्या करने की खबरें तो आपने सुनी होंगी। लेकिन क्या कभी सुना है कि कोई शख्स मर्डर के लिए अपने दफ्तर से लेकर प्रधानमंत्री (PM Modi) और राष्ट्रपति तक को छुट्‌टी की एप्लीकेशन भेजे। जी हां, ऐसा ही एक मामला बिहार (Bihar) के बकसड़ा में सामने आया है। एक पति की लिखी ये चिट्‌ठी अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

बैंक मैनेजर ने लिखी Leave applications

- मुन्ना प्रसाद दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक बकसड़ा के प्रबंधक हैं। उनकी पत्नी किडनी रोग से ग्रसित हैं और उनके इलाज के लिए प्रबंधक को छुट्टी नहीं दी जा रही थी। ऐसे में बार-बार मुख्य कार्यालय को छुट्टी के लिए आवेदन देने पर वरिष्ठ अधिकारी ने झल्ला कर कह दिया था कि उन्हें अब पत्नी के सिर्फ दाह संस्कार के लिए ही छुट्टी दी जा सकती है। इसके बाद बैंक प्रबंधक मुन्ना प्रसाद ने प्रधान कार्यालय पटना को पत्र लिखते हुए इसकी प्रति राष्ट्रपति (President Of India), मुख्यमंत्री (CM), राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग और प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) तक को भेज दी।

वायरल हो रहे पत्र में क्या लिखा (Bank Manager Application Gone Viral)

यह पत्र अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पत्र में मुन्ना प्रसाद ने लिखा है कि 'मुझे अपनी पत्नी की हत्या कर उसका अंतिम संस्कार करने के लिए सिर्फ दो दिनों की छुट्टी दी जाए।' हालांकि इस पत्र के बाद मुन्ना प्रसाद को तत्काल छुट्टी दे दी गई। 19 जनवरी को लिखे गए इसे पत्र में उन्होंने लिखा है कि मेरी पत्नी किडनी रोग से पीड़ित हैं। हफ्ते में दो बार डायलिसिस कराना होता है। क्षेत्रीय अधिकारी मेरा फोन रिसीव नहीं करते हैं। मेरी पत्नी की तबीयत दिन प्रति दिन खराब हो रही है। उन्होंने एक नंबर से आए किसी महिला अधिकारी के कॉल का हवाला भी दिया। लिखा- कॉल पर दाह संस्कार के लिए छुट्‌टी मिलने की बात कही गई। उन्होंने लिखा कि 'अत: आपसे प्रार्थना है कि मुझे कुल 2 दिन का विशेष अवकाश दिलाने की कृपा कया जाए ताकि मैं अपनी पत्नी की हत्या कर सकूं एवं दाह संस्कार कर सकूं क्योंकि रोज-रोज घुट-घुटकर मरना मुझसे सहा नहीं जा रहा है।'