Airtel के ये प्लान Jio से ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं | PREPAID PLAN

टेलिकॉम सेक्टर में चल रहे प्राइस वॉर के बीच भारती Airtel ने पिछले कुछ महीनें में 5 ऐसे प्लान्स उतारे हैं जिसमें यूजर्स को लंबी वैलिडिटी के साथ ही फ्री कॉलिंग और डाटा का भी लाभ मिलता है। Airtel के ये प्लान्स Jio के प्लान्स पर भारी पड़ रहे हैं। आइए, जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

Airtel 245 PREPAID PLAN

Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 245 रुपये का ही टॉक टाइम मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 84 दिनों की है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 168GB डाटा का लाभ दिया जाता है।

Airtel 399 PREPAID PLAN

Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 84 दिनों की है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 84GB डाटा का लाभ दिया जाता है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Airtel 448 PREPAID PLAN

Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 82 दिनों की है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 123GB डाटा का लाभ दिया जाता है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Airtel 509 PREPAID PLAN

Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 90 दिनों की है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.4GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 126GB डाटा का लाभ दिया जाता है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Airtel 199 PREPAID PLAN

Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 42GB डाटा का लाभ दिया जाता है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Airtel 76 PREPAID PLAN

Airtel ने हाल ही में एक और नया प्रीपेड प्लान 76 रुपये का पेश किया है। इस प्लान को फर्स्ट रिचार्ज प्लान के तौर पर पेश किया गया है। यह प्लान भारती Airtel के नए कस्टमर्स के लिए पेश किया गया है। अगर, आप Airtel का नया प्रीपेड नंबर लेते हैं या फिर आप किसी अन्य ऑपरेटर से Airtel में स्विच होते हैं तो आपको फर्स्ट रिचार्ज के तौर पर इस रीचार्ज प्लान को चुनना होगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !