Loading...

AIR INDIA 979 रुपए में: गणतंत्र दिवस ऑफर | BUSINESS NEWS

भोपाल। सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया गणतंत्र दिवस के अवसर पर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर इकोनॉमी क्लास में बेहद सस्ती दर पर टिकट उपलब्ध करा रही है। ऑफर के तहत घरेलू मार्ग पर इकनॉमी क्लास में 979 रुपये के न्यूनतम किराये पर यात्रा की जा सकेगी। विमानन कंपनी के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को कहा कि सस्ती दर पर टिकट की बिक्री तीन दिनों तक होगी। यह बिक्री 26-28 जनवरी 2019 को होगी। इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट पर 30 सितंबर 2019 तक यात्रा की जा सकेगी। ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग एयर इंडिया के बुकिंग काउंटर, कंपनी के वेबसाइट और ऑनलाइन ट्रैवल वेबसाइट से कराई जा सकती है।

प्रवक्ता ने कहा कि घरेलू मार्गों पर इकोनॉमी श्रेणी में एक ओर का न्यूनतम किराया 979 रुपये से और बिजनेस श्रेणी में एक ओर का न्यूनतम किराया 6,965 रुपये से शुरू होगा। अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर अमेरिका के लिए इकोनॉमी क्लास का न्यूनतम राउंडट्रिप (आना और जाना) किराया 55,000 रुपये से शुरू होगा।

ब्रिटेन और यूरोपीय मार्गों पर इकोनॉमी क्लास का किराया 32,000 रुपये से, जबकि आस्ट्रेलिया के लिए यह किराया 50,000 रुपये से शुरू होगा। प्रवक्ता ने कहा कि सुदूर पूर्व एशिया और दक्षिण पूर्व एशिया के लिए किराया 11,000 रुपये से शुरू होगा और इतने का ही न्यूनतम किराया दक्षेस और खाड़ी देशों के लिए भी होगा। प्रवक्ता ने कहा कि सभी अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर बिजनेस श्रेणी में भी न्यूनतम किराया काफी आकर्षक है।