सांसद ने RAHUL को पप्पू कहा, पब्लिक ने घेरा, माफी मांगकर बचे | POLITICAL NEWS

03 December 2018

बांसवाड़ा। राहुल गांधी को पप्पू तो पूरी भाजपा बोलती है परंतु गुजरात के सुरेंद्रनगर से बीजेपी सांसद देवजी भाई अब अपने गुजरात के बाहर राहुल गांधी को कभी पप्पू नहीं कहेंगे। कम से कम राजस्थान में तो कतई नहीं। यहां कांग्रेसियों सहित भीड़ ने उन्हे ऐसा घेरा की जान हलक में आ गई थी। वीरों की तरह बात कर रहे सांसदजी ने माफी मांगी और चुपचाप वहां से भाग लिए। 

गुजरात के सुरेंद्रनगर से बीजेपी सांसद देवजी भाई राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आए थे। जब वो बांसवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वार्ड नंबर 36 पहुंचे और वहीं पर एक मीटिंग करने लगे, तभी वार्ड की पार्षद सीता डामोर वहां आ धमकी। डामोर कहने लगीं कि यहां पर पांच साल से बीजेपी का शासन है। सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं। कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढे तो भरवा दो।

इसके बाद बीजेपी सांसद देवजी भाई ने पूछा कि आखिर यह महिला कौन है, तो उनके बगल में बैठे लोगों ने कहा कि ये भी कांग्रेसी पार्षद हैं। इस पर सांसद महोदय ने तपाक से कह दिया कि आप अपने पप्पू को बुला लो, वही गड्ढा भर देगा। इतना कहते ही कांग्रेसी पार्षद सीता डामोर बीजेपी सांसद देवजी भाई पर टूट पड़ीं। डामोर ने सांसद से कहा कि आखिर तुमने पप्पू कैसे कह दिया।

यह मामला इतना गरमा गया कि वहां पर मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए और बीजेपी सांसद को घेर लिया। फिर बीजेपी सांसद को सबके सामने माफी मांगनी पड़ी और किसी तरह वहां से भागना पड़ा। इसके बाद भी लोग शांत नहीं हुए और बीजेपी दफ्तर आ धमके। विरोध कर रहे लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए बीजेपी के नेताओं ने सांसद देवजी भाई को बांसवाड़ा से गुजरात के लिए वापस रवाना कर दिया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->