राहुल गांधी ने सिंधिया और कमलनाथ का फोटो शेयर करते हुए लिखा... | NATIONAL NEWS

13 December 2018

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की दौड़ बृहस्पतिवार को उस वक्त और दिलचस्प हो गई जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दोनों प्रबल दावेदारों कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि ‘‘धैर्य और समय दो सबसे शक्तिशाली योद्धा’’ होते हैं। गांधी ने यह तस्वीर ट्विटर पर उस वक्त शेयर की है जब मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री को लेकर संशय बना हुआ है। कमलनाथ और सिंधिया दोनों प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने दोनों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और महान दार्शनिक लियो टॉलस्टॉय को उद्धत करते हुए कहा, ‘‘धैय और समय दो सबसे शक्तिशाली योद्धा हैं।’’ वहीं , मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रही खींचतान के बीच पार्टी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बृहस्पतिवार को कहा कि कुर्सी के लिए कोई दौड़ नहीं है और सभी नेता मध्य प्रदेश की जनता की सेवा के लिए हैं। सिंधिया ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री के बारे में फैसला आज हो जाएगा।

उन्होंने संवाददताओं से कहा, ‘‘कोई दौड़ नहीं है। कुर्सी की कोई बात नहीं है। हम मध्य प्रदेश की जनता की सेवा के लिए है।’’ सिंधिया ने कहा, ‘‘मैं भोपाल के लिए निकल रहा हूं और आप को आज के फैसले के बारे में पता चल जाएगा।’’

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->