Advertisement

मतगणना में हिंसक प्रदर्शन कर सकती है कांग्रेस, सुरक्षा इंतजाम करें: भाजपा | MP NEWS



भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के सभी मतगणना स्थलों पर कड़े सुरक्षा इंतजामों की मांग की है, ताकि असामाजिक तत्व मतगणना प्रक्रिया को बाधित न कर सकें। इसके लिए पार्टी की निर्वाचन आयोग संबंधी समिति के संयोजक शांतिलाल लोढ़ा ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखा है।

भारतीय जनता पार्टी की निर्वाचन आयोग संबंधी समिति के संयोजक श्री शांतिलाल लोढ़ा ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को लिखे पत्र में मतगणना के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा बाधा डालने की आशंका जताई है। उन्होंने कहा है कि कुछ समाचार पत्रों एवं बाजारों में चल रही चर्चा के माध्यम से पता चला है कि 11 दिसंबर को मतगणना के दौरान अगर भाजपा बढ़त लेती है, तो ऐसी स्थिति में अन्य पार्टियों के आपराधिक पृष्ठभूमि वाले मतगणना एजेंट मतगणना परिसर में अस्थिरता पैदा कर सकते हैं। 

ये एजेंट जानबूझकर झगड़े कराकर मतगणना को प्रभावित करेंगे और मतगणना बाधित कर परिसर में तोड़फोड़ भी कर सकते हैं। इसे देखते हुए मतदान परिसर में व्यापक सुरक्षा इंतजाम अति आवश्यक हैं। पत्र में कहा गया है कि अगर कोई भी व्यक्ति मतदान परिसर में अनुशासनहीनता करता पाया जाए, तो चाहे वह किसी भी दल का हो, उसे तत्काल हिरासत में लिया जाए, ताकि मतगणना कार्य प्रभावित न हो।