कांग्रेस ने लड़का दिखाकर डुकरा से ब्याह दिया: पूर्व मंत्री संजय पाठक का तंज | MP NEWS

भोपाल। एक समय मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के लिए कमलनाथ से ज्यादा महत्वपूर्ण रहे विधायक एवं पूर्व मंत्री संजय पाठक ने कांग्रेस ने तंज कसा है। बोले, लड़का (ज्योतिरादित्य सिंधिया) दिखाकर डुकरा (कमलनाथ) से ब्याह दिया है, बता दें कि यहां डुकरा से तात्पर्य वृद्ध व्यक्ति से होता है। संजय पाठक ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली थी। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को बुधवार को कटनी में आयोजित बीजेपी के धरना का बताया जा रहा है। इसमें पाठक कह रहे हैं कि "महाराजा (ज्योतिरादित्य सिंधिया) बंगला में सुन्न (सन्निपात में) पड़े हैं, महाराजा सोच रहे हैं कि यह क्या हो गया, लड़का दिखाकर डुकरा से ब्याह कर दिया, यह गड़बड़ कर दी। दिखाया लड़के को और बुढ़ऊ से ब्याह दिए। यही स्थिति हो गई है सरकार की आज।"

बीजेपी को कुछ करने की जरूरत नहीं, ये खुद मर जाएंगे
पाठक ने नाम लिए बगैर एक नेता पर हमला किया और कहा कि वे हार गए और बेचैन इस बात से हैं कि वे तो हार गए, मगर यह (पाठक) कैसे जीत गया। आने वाले दिनों में बीजेपी को कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, ये खुद मर जाएंगे। अभी तो मंत्रिमंडल बनने दो, फिर शुरू हो जाएगा कि "इसे क्यों बनाए, मुझे क्यों नहीं बनाया। यह विभाग मुझे क्यों नहीं मिला, उसे क्यों दे दिया गया। अभी बहुत कुछ होना बाकी है।"

पाठक ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री कोई हो, मंत्री कोई बने, कटनी के लेागों को किसी तरह का तनाव लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री अपने को देश का चौकीदार कह सकते हैं तो मैं भी अपने को कटनी का चौकीदार कह सकता हूं। विकास की रफ्तार जारी रहेगी और बीजेपी कार्यकर्ता का मनोबल सातवें आसमान पर रहेगा।"

शिवराज जी ने कहा है कि तोड़फोड़ नहीं करना है
पूर्व मंत्री ने दावा किया, "सड़क से लेकर सदन तक दो मिनट में हिलाकर रख देंगे, इनको (कांग्रेस) अभी कुछ दिन करने दो जो कुछ करना है, वह करें, अगर बीजेपी को तोड़फोड़ करनी होती तो शांत नहीं बैठते। शिवराज जी ने कहा है कि तोड़फोड़ नहीं करना है।"

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !