LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





जल्द ही पटरियों पर दौड़ेगी भिंड-भोपाल एक्सप्रेस | MP MEWS

09 December 2018

भिंड। उत्तर-मध्य RAILWAY झांसी मंडल के DRM एके मिश्रा ने शनिवार की दोपहर भिंड रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली के लिए ट्रेन चलाना तो फिलहाल संभव नहीं है, लेकिन भोपाल के लिए गाड़ी चलाने पर रेलवे विचार कर रहा है। 

झांसी मंडल के डीआरएम मिश्रा स्पेशल कार (ट्रेन) से शनिवार की दोपहर सवा एक भिंड रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नंबर दो पर पहुंचे। यहां से ओवरब्रिज से होते हुए प्लेट फार्म नंबर एक पर पहुंचे। पूरे प्लेट फार्म का निरीक्षण करने के पश्चात वे सीधे टिकट विंडो, सिग्नल रूम, पार्सल रूम आदि में पहुंचे। उन्होंने स्टेशन पर रेलवे पुलिस की चौकी का भी निरीक्षण किया। साथ ही स्टेशन को आने वाली एप्रोच रोड भी देखी। 

मीडिया से चर्चा के दौरान डीआरएम ने कहा कि दिल्ली के लिए भिंड स्टेशन से अभी गाड़ी चलाया जाना संभव नहीं है। इटावा में फ्लाई ओवर बन रहा है। उसमें दो से ढाई साल लगेगा। इसके बाद इस पर विचार होगा। हालांकि भोपाल की यहां मांग उठ रही है। उस पर हम गाड़ी यहां से चलाने का विचार कर रहे हैं। डीआरएम ने बताया कि आज उन्होंने अपनी टीम के साथ झांसी से ग्वालियर तक ट्रेक का विंडो इंस्पेक्शन किया है। साथ ही ग्वालियर से उदी मोड तक भी ट्रेक का बारिकी से निरीक्षण किया गया है। इस दौरान जो कमियां मिली है उन्हें पूरा किया जाना है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->