Advertisement

कल कलेक्टर के साथ शादी थी, आज छत से कूदकर आत्महत्या कर ली | NATIONAL NEWS



बिहार। पटना में रिटायर्ड आईजी सुधांशु कुमार की बेटी स्निग्धा ने रविवार की सुबह छत से कूदकर खुदकुशी कर ली. शनिवार को उनका तिलक हुआ था और सोमवार को किशनगंज के डीएम से शादी होनी थी. शादी से एक दिन पहले सुसाइड करने को लेकर अब कई सवाल उठ रहे हैं. स्निग्धा की शादी किशनगंज के डीएम महेन्द्र कुमार से तय की गई थी. लेकिन शादी से पहले ही उन्होंने पटना की सबसे ऊंची रेसिडेंसियल अपार्टमेंट उदयगिरि की 14वीं मंजिल से छलांग लगा ली. सीसीटीवी फुटेज में उन्हें 13वीं मंजिल तक लिफ्ट से जाते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद वह सीढ़ियों से 14वीं मंजिल तक गई. 

उनके हाथ में एक स्टूल भी था. ताकि उसके जरिए वह छत की रेलिंग पर चढ़ सके. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने सीन रीक्रिएट करने के लिए एक डमी को भी उसी जगह से गिराया जहां से स्निग्धा के कूदने का अनुमान लगाया जा रहा है.

कैसे हुई घटना- सुबह करीब 7 बजे एक कार उदयगिरि अपार्टमेंट में आकर रुकी. उस कार से एक लड़की उतरी और सीधे लिफ्ट की तरफ बढ़ी. गार्ड ने पूछा कि किसके यहां जाना है तो उन्होंने 12वीं मंजिल पर रह रही एक महिला आईएएस आफिसर का नाम बताया.

गार्ड के मुताबिक 20-25 मिनट बाद कुछ गिरने की तेज आवाज आई. पता चला कि वहीं लड़की छत से कूद गई है. स्निग्धा पटना के पटेल नगर में रहती थी. पुलिस को अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जिस कार से स्निग्धा आई थी उसके ड्राइवर ने बताया कि बोरिंग कैनाल रोड के दो और अपार्टमेंट में भी वह गई थी. स्निग्धा की शादी सोमवार को पटना के एक पांच सितारा होटल में होनी थी. पटना के एसएसपी मनु महाराज ने कहा है कि प्रथम दृष्टि से यह आत्महत्या का मामला ही लगता है, लेकिन अभी जांच की जा रही है.