Loading...

ISHA AMBANI की शादी में कॉटन साड़ी और चप्पल में पहुंची CM ममता बनर्जी | NATIONAL NEWS

12 दिसंबर को मुंबई में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी हुई. देश के मशहूर उद्योगपति की शादी में बॉलीवुड, राजनीति, उद्योग और खेल जगत के तमाम हाई प्रोफाइल सितारे पहुंचे. एंटीलिया में हुई शादी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंचीं. शादी में जहां सभी गेस्ट देसी-विदेशी ब्रांडेड आउटफिट और एक्सेसरीज में थे, वहीं ममता का सादगी भरा अंदाज देखने को मिला. 

वे व्हाइट कलर की बेगुनी बॉर्डर धनिया खली साड़ी में नजर आईं. उन्होंने पैरों में फ्लैट चप्पल पहनी थी. बता दें कि ममता को हर इवेंट में ऐसे ही साधारण गेटअप में देखा जाता है. इवेंट बड़ा हो या छोटा, ममता दीदी का फैशन स्टेटमेंट नहीं बदलता. वे अपनी सादगी के लिए ही जानी जाती हैं. देश के सबसे अमीर घराने के जश्न में भी ममता बनर्जी अपनी ट्रेडमार्क कॉटन साड़ी में दिखीं. उनका यही स्टाइल उन्हें हाई प्रोफाइल सेलेब्स की भीड़ में सबसे अलग दर्शा रहा था. 

ममता बनर्जी के अलावा ईशा अंबानी की शादी में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, उद्धव ठाकरे, राज ठाकरे, हिलेरी क्लिंटन, जॉन कैरी जैसे दिग्गज नेता देखे गए. बॉलीवुड से तीनों खान, रजनीकांत, बच्चन परिवार, दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक, करीना कपूर, सैफ अली खान, शबाना आजमी, रेखा, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन आदि नजर आए.

बता दें कि ईशा की शादी में कन्यादान के वक्त नीता और मुकेश अंबानी भावुक हो गए थे. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने ईशा को कन्यादान के समय बोले जाने वाले मंत्रों का अर्थ पढ़कर सुनाया. ईशा और आनंद ने सात फेरे लेने के बाद मुकेश और नीता अंबानी से आशीर्वाद लिया. शादी से पहले उदयपुर में ईशा-आनंद के प्री-वेडिंग फंक्शंस हुए थे.