LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





INDORE: दूसरी के साथ कमरे में था पिता, तभी बेटा आ गया और शुरू हुआ...| MP NEWS

13 December 2018

इंदौर। बाणगंगा पुलिस ने मंगलवार को अनिल प्रजापत और उसकी प्रेमिका श्रद्धा पांचाल निवासी भागी फाटा सूर्यवंशी अस्पताल के पास (बाणगंगा) के खिलाफ केस दर्ज किया है। फरियादी अनिल का 14 वर्षीय बेटा है। आरोप है कि अनिल और श्रद्धा एक कमरे में बंद थे कि तभी बेटा आ गया। राज को राज रखने के लिए श्रद्धा ने अनिल के बेटे की पिटाई लगा डाली। अनिल ने भी अपने बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी।

एसआई मीना बौरासी ने बताया कि घटना 2 दिसंबर को शाम करीब 6.30 बजे की है। किशोर ने पुलिस को बताया कि उसके पिता और मां के बीच विवाद चल रहा है। इस वजह से माता-पिता अलग-अलग रहते हैं। घटना वाले दिन पिता उसे मां के घर लेने आए थे। वह उनके साथ बाइक से भगतसिंह नगर जा रहा था।

पिता कुछ देर में आने का कहकर उसे बाणगंगा फाटक के पास छोड़कर चले गए। काफी देर बाद वह पिता की तलाश करने लगा। उसे एक घर के सामने पिता की बाइक और चप्पल दिखी। वह अंदर गया तो उसने पिता और आरोपित महिला (प्रेमिका) को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उसने पिता को पूरी घटना मां को बताने की बात कही। इस पर पिता और प्रेमिका ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद वह घबराकर वहां से भाग गया। पिता ने घटना बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Suggested News

Popular News This Week

 
-->