गुरूवार को GF के साथ FILM देखने गया था शुक्रवार को लाश मिली | INDORE NEWS

01 December 2018

इंदौर। 18 वर्षीय युवक रितिक पांडे एक लड़की से प्यार करता था। गुरूवार को दोनों फिल्म देखने गए, शुक्रवार को उसका शव मिला है। उसकी दर्दनाक हत्या कर दी गई। उसे बेरहमी से पीटा गया और उसके शव को कुचल दिया गया। वारदात के समय ही रितिक के मोबाइल पर उसकी मां का फोन आया। वो केवल इतना बोल दिया कि 'मां बचा लो, शुक्ला के लोगों ने घेर लिया है, ये लोग मुझे मार डालेंगे।' इसके बाद उसका फोन कट गया। 

न्यू राम नगर में रहने वाले 18 वर्षीय युवक रितिक पांडे की हत्या कर दी गई। वह रात करीब 1 बजे घर आया था। इस बीच उसके मोबाइल पर कॉल आया तो मां से 15 मिनट में आता हूं...कहकर चला गया। जब वह आधा घंटे तक नहीं लौटा तो मां ने उसे फिर कॉल किया, तब वह बस यही कह सका- मां बचा लो, शुक्ला के लोगों ने घेर लिया है, ये लोग मुझे मार डालेंगे। इसके बाद उसका फोन कट गया।
 
माता-पिता ने तत्काल डायल 100 पर कॉल किया। पुलिस भी पहुंची, लेकिन रातभर उसका पता नहीं चला। सुबह 8 बजे के करीब घर से 3 किमी दूर बजरंगपुरा में उसका रक्तरंजित शव मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले में हत्यारों की तलाश शुरू की है। सूत्रों का कहना है कि युवक के काॅल डिटेल से पुलिस को हत्यारों से जुड़े अहम सुराग भी मिले हैं। घटना स्थल पर अलग-अलग दो बाइक के निशान भी मिले हैं। इससे पता चलता है कि वहां कई लोग थे।

बाणगंगा टीआई इंद्रमणि पटेल के मुताबिक, मृतक रितिक पांडे के पिता जमना प्रसाद ने बताया कि वह कक्षा 10वीं तक पढ़ा था। यशवंत प्लाजा में ड्यूटी करता था। गुरुवार रात 11 बजे ड्यूटी खत्म करने के बाद वह रात करीब 1 बजे घर आया और गाड़ी खड़ी कर घर के पास रहने वाले किराएदार से बात करने लगा। इस दौरान उसके पास कॉल आया था।

Mobile lock जेब में मिले 20 हजार रुपए


टीआई के मुताबिक, रात में पुलिस ने उसके मोबाइल के आधार पर सर्चिंग की तो उसका मोबाइल घटना स्थल से करीब एक किमी दूर मिला, वहीं जब उसका शव सुबह मिला तो उसकी जेब में 20 हजार रुपए थे। उसका मोबाइल लॉक है। उसे खोलने के बाद पता चलेगा कि उसके मोबाइल पर किन नंबरों से कॉल आए थे।

दो बहनों का इकलौता भाई था : 


रितिक के पिता ने बताया कि वे इलेक्ट्राॅनिक काॅम्प्लेक्स में नौकरी करते हैं। घर खर्च में बेटा ही उनका सहारा था। 10वीं तक पढ़ाई के बाद उसने यशवंत प्लाजा में नौकरी कर ली थी। इसके पहले वह प्रिंटिंग प्रेस में काम कर चुका है। परिवार में उससे बड़ी दो बहनें प्रीति और रोशन हैं।
 

LOVE STORY का दर्दनाक अंत

सूत्रों के मुताबिक, युवक का किसी ब्राह्मण युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती के परिवार वालों को यह पसंद नहीं था। गुरुवार रात को दोनों फिल्म देखने गए थे। उन्हें साथ में परिजन ने देख लिया था। इसके बाद उन्होंने युवती से फोन करवा कर युवक को बुलाया और उस पर हमला कर दिया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->