फायर ब्रांड का कैलाश पर हमला, BJP भी कांग्रेस जैसी वंशवादी हो गई | MP NEWS

01 December 2018

इंदौर/महू। कैलाश विजयवर्गीय के पुत्रमोह ने ना केवल कैलाश विजयवर्गीय की लोकप्रियता का ग्राफ नीचे गिराया बल्कि पार्टी को भी नुक्सान पहुंचा दिया है। इंदौर शहर में शक्तिशाली स्थिति में रहने वाली पार्टी के कार्यकर्ता इस बार मायूस थे। भाजपा की फायर ब्रांड महिला नेता ऊषा ठाकुर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें वो कह रही हैं कि राष्ट्रीय महासचिव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को सेट कर मुझे यहां धकेला है। कांग्रेस जैसे ही भाजपा में भी वंशवाद हावी हो गया है। बता दें कि इंदौर 3 से विधायक ऊषा ठाकुर को इस बार महू से टिकट दिया गया और उनकी सीट इंदौर 3 से कैलाश के बेटे आकाश विजयवर्गीय को टिकट दिया गया। 

सोशल मीडिया पर viral video में ऊषा ठाकुर का दर्द साफ छलक रहा है। वे महू के कुछ वरिष्ठ भाजपा कार्यकताओं से चर्चा में कह रही हैं कि मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैंने एमफिल एमएड किया है। मैं बच्चों को पढ़ाने का काम करती हूं। मेरे आश्रम में 450 बच्चे हैं जो अपनी पढ़ाई का खर्च खुद निकालते हैं। मेरे आश्रम से निकले 17 बच्चे डॉक्टर और 13 इंजीनियर बन चुके हैं। ये वे बच्चे हैं तो ईंट भट्‌टे या चाय की दुकान पर काम करते हैं। मैं एक अनाथ आश्रम भी चलाती हूं, बच्चों को पढ़ाने, संस्कार देना मेरा काम है।

मैं बताना चाहती हूं कि राजनीति मेरा मिशन है, कमीशन के लिए मैंने राजनीति नहीं की। किसी सांठगांठ के तहत मुझे यहां नहीं भेजा गया है। आप मेरे परिवार के लोग हैं, इसलिए कह रही हूं कि यह एक राजनीतिक अन्याय है। आपको मुझे स्वीकारने में कष्ट हो रहा है, एक नया आदमी अचानक आ जाए, जिसे हम जानते ही नहीं, वह क्या करेगा, क्या नहीं करेगा, कैसे करेगा। उसे कह दिया तुम वहां चले जाओ... यह जो वंशवाद का ग्रहण कांग्रेस को था वह हमारी बीजेपी को भी लग गया। हमारे राष्ट्रीय महासचिव हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को सेट करके यहां धकेल दिया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->