Loading...

कर्मचारी: सतपुड़ा, विंध्याचल और मंत्रालय के कर्मचारी संयुक्त मोर्चा बनाएंगे | EMPLOYEE NEWS

भोपाल। सतपुड़ा विंध्याचल और मंत्रालय के प्रमुख कर्मचारी नेता आज एकत्र हुए और कर्मचारियों की मांगों के लिए इन तीनों भवनों के प्रमुख कर्मचारी नेताओं को लेकर एक मोर्चा बनाने पर विचार विमर्श हुआ। शीघ्र ही एक मोर्चे का गठन कर कर्मचारियों की मांगों को लेकर राजधानी भोपाल के मंत्रालय पर एक बड़ा प्रदर्शन कर मांगो की पूर्ति के लिए सरकार का ध्यान आकर्षित करने  की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया। 

सरकार को गठन के बाद एक माह का समय दिया जाएगा और उसके बाद वचन पत्र में जो कांग्रेस ने कर्मचारियों के लिए घोषणाएं की हैं उनकी पूर्ति के लिए प्रदेशभर के कर्मचारियों जागरुक किया जाएगा तथा चर्चा एवम पत्राचार के माध्यम से सरकार का ध्यान आकृष्ट किया जाएगा ताकि जिस प्रकार सरकार ने अपनी प्राथमिकता में किसान और युवाओं को लिया है उसी प्रकार कर्मचारियों को भी प्राथमिकता मिले और कर्मचारियों के लंबित मुद्दे विशेषकर संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण वेतन की विसंगतियां लंबित निलंबित महंगाई भत्ता गृह भाड़ा भत्ता अन्य प्रसांगिक लाभ सहित पदोन्नति समयमान वेतनमान में समानता अनुकंपा नियुक्ति में पात्रता की शर्तें विलोपित करना आदि आदि पर सरकार निर्णय करें। 

आज की बैठक में प्रमुख रूप से शिवपाल सिंह राजेंद्र पाराशर विजय मिश्रा लक्ष्मी नारायण शर्मा रविकांत बरोलिया भानु प्रकाश तिवारी,ओ पी गोर, रामचंदानी आदि सहित बड़ी संख्या में कर्मचारीगण उपस्तिथ थे।