LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




CONGRESS की जीत पर जमकर नाचे नरेंद्र मोदी (डुप्लिकेट) VIDEO VIRAL | NATIONAL NEWS

11 December 2018

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की वापसी ने भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका दिया है. कांग्रेस समर्थक रुझानों के सामने आने के बाद से ही जमकर झूम रहे हैं और नाच गा रहे हैं. इन चुनाव के बीच एक दिलचस्प तस्वीर भी सामने आई, जहां कांग्रेस की जीत के जश्न में 'नरेंद्र मोदी' जमकर नाच रहे हैं. 

जी, 'नरेंद्र मोदी'. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि उनके जैसे ही दिखने वाले अभिनंदन पाठक कांग्रेस की जीत में जमकर थिरके. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पार्टी दफ्तर के बाहर अभिनंदन पाठक ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया. आपको बता दें कि 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद अभिनंदन पाठक काफी चर्चा में आए थे. उन्होंने लगातार भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार भी किया था.

हालांकि, बाद में उनका बीजेपी से मोहभंग हुआ और लगातार मोदी सरकार के विरोध में बयान भी दिया. राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी. और कांग्रेस के लिए प्रचार करने का वादा किया था.

आपको बता दें कि अभी तक आए रुझानों/नतीजों के अनुसार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को 60+, राजस्थान में 100+ और मध्य प्रदेश में 115+ सीटें मिलती दिख रही हैं. यानी तीनों ही राज्य में भारतीय जनता पार्टी की करारी हार हो रही है.



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->