LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




BOI ATM उगल रहा था 100 की जगह 500 का नोट, भीड़ लग गई | MP NEWS

09 December 2018

आलीराजपुर। आलीराजपुर के एक एटीएम से तीन घंटे तक 100 के नोट के बजाय 500 रुपए के नोट उगलते रहे। खबर फैलते ही एटीएम पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। देखते ही देखते एटीएम से 98 लोगों ने 1 लाख 20 हजार रुपए से अधिक की राशि निकाल ली। सूचना मिलते ही एटीएम में कैश डालने वाली एजेंसी ने एटीएम बंद करवा दिया।
 
यह मामला शुक्रवार को आमला लाइन स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में हुआ। अब संबंधित एजेंसी के कर्मचारी ट्रांजेक्शन की डिटेल निकालकर ज्यादा रुपए निकालने वाले लोगों से फोन और व्यक्तिगत रूप से संपर्क कर रुपए लौटाने के लिए मान मनुहार कर रहे हैं।  

100 रुपए की कैसेट में डाल दिए थे 500 रुपए के नोट

आमला लाइन स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में इंदौर की लाॅजी केयर कंपनी कस्टडीयन एजेंसी है। जिसके कर्मचारी विशाल भाई ने बताया कि 7 दिसंबर शुक्रवार दोपहर 12:30 बजे में हमने एटीएम में कैश लोड किया था, इस दौरान गलती से 100 रुपए वाली कैसेट में 500 रुपए के नोट लोड हो गए। मामले की जानकारी हमें 3.30 बजे मिली। तो हम तुरंत ही एटीएम पर पहुंचे और मशीन को बंद किया। एटीएम से 6-7 लोगों ने सबसे ज्यादा रु. निकाले। उन्होंने बताया कि सभी को फोन लगाकर संपर्क कर रहे हैं। 

कई लोगों ने 6 से 7 बार निकाले नोट

शनिवार सुबह एटीएम के बाहर आसपास के रहवासियों की भीड़ लगी रही। हर कोई मामला समझने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान कस्टडीयन कंपनी के कर्मचारी विशाल एक युवक से निकाले गए रुपए वापस जमा करने का आग्रह कर रहे हैं। दरअसल वीडियो फुटेज में ये युवक करीब 6 से सात बार एटीएम में ट्रांजेक्शन करता हुआ दिखाई दिया था। इस प्रकार अन्य कुछ लोगों ने भी कई बार ट्रांजेक्शन कर 100 रुपए के गुणानुक्रम में ट्रांजेक्शन 500-500 रुपए के नोट निकाले।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->