BJP: केंद्रीय मंत्री NARENDRA SINGH TOMAR पर भितरघात के गंभीर आरोप | MP NEWS

13 December 2018

ग्वालियर। 2008 और 2103 में सीएम शिवराज सिंह के साथ जोड़ी बनाकर भाजपा को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पर भितरघात के गंभीर आाारोप लगे हैं। भाजपा के विशेष आमंत्रित सदस्य और अभिभाषक अवधेश ने पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह सहित प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को पत्र लिखकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की शिकायत की है। 

अवधेश भदौरिया ने कहा है कि ग्वालियर शहर की सीटों पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ने अपने पुत्रों को स्थापित करने के लिए ग्वालियर, ग्वालियर पूर्व और दक्षिण विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के खिलाफ कार्य किया है और अंदर ही अंदर इन प्रत्याशियों के खिलाफ भितरघात किया है।

अवधेश का कहना है कि नरेंद्र सिंह ने ग्वालियर विधानसभा के प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया के खिलाफ षडयंत्र रचकर अपने वफादार पार्षदों और नेताओ ने कोंग्रेसियों से मिलकर हराने का काम किया है, साथ ही प्रदेश सरकार की मंत्री माया सिंह पर भितरघात का आरोप लगाते हुए कहा है कि ग्वालियर पूर्व विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी सतीश सिकरवार के खिलाफ मंत्री माया सिंह ने पार्टी के वफादार नेताओं से मिलकर उनको भी चुनाव हरवा दिया है।

इस मामले में जब बीजेपी प्रवक्ता से बात की गई तो उनका कहना है कि हार के बाद कार्यकर्ताओं का गुस्सा सामने आता ही है, इसीलिए उन्होंने इस तरह के आरोप लगाए हैं उन्होंने कहा कि हार के कारणों की समीक्षा की जायेगी। गौरतलब है कि इस बार ग्वालियर-चंबल में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है, पिछली बार जहां अंचल में बीजेपी के पास 20 सीटें थी, वहीं इस बार सीटों का दायरा सिमटकर केवल सात पर पहुंच गया। इस चिठ्ठी के बाद से ग्वालियर के सत्ता के गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->