Advertisement

BHOPAL: पैसा कमाने लड़की ने शुरू किया सेक्स रैकेट, मुंबई तक थी सप्लाई | MP NEWS



भोपाल। पुलिस ने कोहेफिजा इलाके में स्थित एक फ्लैट में छापामार कार्रवाई कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस रैकेट की संचालक एक लड़की है। कहते हैं लड़कियां मजबूरी में या धोख से इस धंधे में आतीं हैं परंतु इस लड़की ने पैसा कमाने के लिए ना केवल यह कारोबार शुरू किया बल्कि इसे इतना बढ़ा दिया कि वो लड़कियों की सप्लाई मुंबई तक करने लगी। मात्र 1 से 10 हजार रुपए तक में यहां से लड़कियां भेजी जातीं थीं। ग्राहकों ने कम उम्र की लड़कियां मांगी तो रैकेट में नाबालिग लड़कियों की भर्ती कर ली। 

राहुल लोढा एसपी साउथ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कोहेफिजा इलाके के लालघाटी में स्थित एक्सिम जिम के ऊपर फ्लैट में अवैध गतिविधियां संचालित की जा रही हैं। यहां पर एक नाबालिग बच्ची को लाया गया था। सूचना पर महिला थाने की पुलिस ने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर पहले भेजा फिर इशारा मिलते ही रात 10 बजे दबिश दी। यह फ्लैट किराए से लिया गया था। दबिश के दौरान पुलिस ने मौके से सरगना महिला समेत तीन युवती, चार ग्राहकों को हिरासत में लिया गया। फ्लैट की तलाशी लेने पर पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

पुलिस हिरासत में पहुंची युवतियों में एक युवती मुंबई की है, जबकि दो भोपाल से हैं। ग्राहकों में लालघाटी निवासी दर्शन कपाड़िया (42), शिवकांत भार्गव (24 ) निवासी रयज कॉलेज के पास गंजबासौदा विदिशा, वसीम खान (21) सुंदर नगर अशोका गार्डन, अमीर अहमद (34) लालघाटी टॉवर लालघाटी चौराहा। इस देह व्यापार की सरगना महिला पांच साल पहले सेक्स रैकेट चलाने के मामले में कोलार में पकड़ी जा चुकी है। बताया जा रहा है कि हजार रुपए में एक ग्राहक से सौदा तय किया जाता था। पुलिस की कार्रवाई देर रात तक जारी रही।