Advertisement

BHOPAL तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने सतपुडा भवन पर किया प्रदर्शन | EMPLOYEE NEWS



भोपाल। अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर आज देशभर के राज्य सरकार के कर्मचारियों ने प्रदेश मुख्यालय पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं मुख्य सचिव को ज्ञापन सौंपा। अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर देश भर में राज्य सरकार के कर्मचारी 8 एवं 9 जनवरी को धरना देंगे।

कर्मचारियों के प्रमुख मांगे हैं:--  
नई अंशदाई पेंशन योजना को समाप्त कर पुरानी पेंशन योजना लागू की जाए , राज्य सरकार के कर्मचारियों को जुलाई 2018 से महंगाई भत्ता तुरंत दिया जाए , राज्य सरकार के कर्मचारियों को केंद्रीय कर्मचारियों के समान सातवें वेतनमान के भत्ते जैसे गृह भाड़ा भत्ता वाहन भत्ता और शिक्षा भत्ता सातवें वेतन की दरों पर दिया जाए , संविदा कर्मचारियों को नियमित किया जाए,  छठे वेतनमान की ग्रेड पे की विसंगतियों को दूर किया जाए। 

इन मांगों को लेकर सतपुड़ा भवन पर मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के पदाधिकारी एकत्र हुए और भोजन अवकाश समय में नारेबाजी की इसके बाद एक सभा हुई जिसको मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के प्रांत अध्यक्ष ओपी कटियार,  उपाध्यक्ष विजय मिश्रा , लक्ष्मी नारायण शर्मा,विजय रघुवंशी, महामंत्री राजेश तिवारी एसएस रजक सहित अनेक कर्मचारी नेताओं ने संबोधित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कर्मचारी उपस्थित थे। सभा के बाद मुख्य सचिव एवं मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा गया।