Advertisement

BETUL-BHOPAL चलती VOLVO BUS में लड़की का रेप, नासिर हिरासत में | MP NEWS



भोपाल। खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में पुलिस ने नासिर खान नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि नारिस ने एक लड़की को ब्लैकमेल करके अपने काबू में किया और भोपाल-बैतूल VOLVO BUS में सवार हो गया। उसने चलती बस में लड़की का रेप किया। इससे पहले नासिर लड़की की शादी भी तुड़वा चुका था। लड़की किसी भी तरह नासिर के चंगुल से बाहर निकलना चाहती थी। 

पुलिस के मुताबिक इलाके में रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने इस साल 12वीं कक्षा के लिए प्राइवेट फॉर्म भरा है। मोहल्ले में रहने वाले नासिर ने साजिश के तहत कुछ समय पहले उससे दोस्ती की। फिर घुमाने के बहाने भोपाल ले आया। यहां नासिर ने लड़की के साथ कुछ प्राइवेट फोटो भी खींचीं। दोनों की फोन पर बातचीत होती थी। नासिर ने वो बातचीत भी रिकॉर्ड कर ली। 

आरोप है कि परिवार ने युवती की शादी तय की तो नासिर ने वर पक्ष को कुछ तस्वीरें और रिकॉर्डिंग भेज दी। इससे उसकी शादी टूट गई। आरोपी ने इन्हीं तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर बीती 17 दिसंबर की रात लड़की को मिलने के लिए बुलाया। लड़की किसी भी तरह नासिर से पीछा छुड़ाना चाहती थी इसलिए वो आखरी बार मिलने के लिए आ गई। 

आरोप है कि नासिर बैरागढ़ रेलवे स्टेशन से उसे बैतूल ले गया और यहां तीन दिन तक ज्यादती की। वह उसे वॉल्वो बस से बैतूल से भोपाल ला रहा था। ऊपर की बर्थ में पर्दा लगा होने के कारण चलती बस में भी उसने ज्यादती की। तीन दिन बार घर लौटी युवती से जब परिवार ने पूछताछ की तो उसने सारी बात बता दी। पुलिस ने ज्यादती और अपहरण समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।