BALAGHAT में बंद हुई स्ट्रांग रूम की LED, कलेक्टर ने कहा बंदर कर गए थे | MP NEWS - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





BALAGHAT में बंद हुई स्ट्रांग रूम की LED, कलेक्टर ने कहा बंदर कर गए थे | MP NEWS

04 December 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के आधा दर्जन से ज्यादा जिलों के स्ट्रांग रूम में विवाद सामने आए हैं। भोपाल और रायसेन के बाद अब बालाघाट में भी स्ट्रांग रूम की एलईडी बंद होने की जानकारी सामने आई है। कांग्रेस के बागी प्रत्याशी प्रदीप जायसवाल ने इसे लेकर हंगामा मचाया। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने माना कि रात के वक्त बंदरों के कारण एलईडी बंद हो गईं थीं। 

कांग्रेस से बगावत करके निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रदीप जायसवाल ने ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाते हुए प्रशासन पर सुरक्षा को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि स्ट्रांग रूम के बाहर लगाई गई एलईडी बंद है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए उन्होंने प्रतिनिधि रखने का आवेदन दिया था, लेकिन उन्हें अभी तक स्वीकृति नहीं मिली है।

दरअसल बालाघाट की हाईप्रोफाइल विधानसभा सीट वारासिवनी से कांग्रेस के बागी पूर्व विधायक और निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप जायसवाल स्ट्रांग रूम पहुंचे थे। इस दौराने उन्हें बाहर लगी एलईडी बंद पड़ी मिली। जिसके बाद उन्होंने ईवीएम की सुरक्षा को लेकर प्रशासन पर सवाल खड़े किए।जिला निर्वाचन अधिकारी डीव्ही सिंह ने माना कि एलईडी बंद थी। उन्होंने बताया कि बीती रात में बंदरों के एक समूह ने पेड़ की टहनी को गिरा दिया था, जिससे एलईडी कुछ देर के लिये बंद हो गई थी, जिसे अब सुधार लिया गया है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->