LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




ALOK NATH परिवार सहित अंडरग्राउंड, पुलिस कर रही है तलाश | BOLLYWOOD NEWS

06 December 2018

मुंबई। महिला प्रोड्यूसर से यौन शोषण मामले में घिरे संस्कारी बाबू आलोक नाथ गायब हैं. उनके घर पर कोई नहीं है. पुलिस उनसे पूछताछ करना चाहती है परंतु वहां समन प्राप्त करने लिए उनके परिवार का कोई सदस्य भी नहीं है. बता दें कि मीटू कैंपेन के दौरान एक महिला प्रोड्यूसर ने अभिनेता आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. 

महिला प्रोड्यूसर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लम्बी पोस्ट के जरिए ये चौकाने वाला खुलासा किया था. उन्होंने लिखा था कि आलोक नाथ ने उन्हें जबरन शराब पिलाई और उनका बलात्कार करने के साथ साथ उन्हें पीटा भी. 

महिला के अनुसार, वह इतना घबरा गईं कि वो अपना ख्याल नहीं रख सकी और नशे की दुनिया में डूब गई. इस मामले में आलोकनाथ के खिलाफ रेप के चार्जेस लगते हुए मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में ये केस दर्ज किया गया था.

वहीं अब इस मामले में खबर आ रही है कि आलोक नाथ मुंबई छोड़कर भाग चुके हैं. बता दें इस केस के मामले में उनसे पुलिस को पूछताछ करनी थी लेकिन अब खबर आ रही है कि आलोक नाथ मुंबई छोड़कर भाग चुके हैं. मिड-डे के मुताबिक, उनके घर पर इस वक्त समन के लेटर को लेने के लिए कोई भी नहीं है. दरअसल इस पूरे मामले में आलोकनाथ का बयान लिया जाना काफी जरूरी है.



वहीं आलोक नाथ के जानने वाले अशोक सारौगी ने मिड-डे से कहा है कि, ‘आलोक नाथ किसी जरूरी काम से कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गए हैं. समन जारी जरूर किया गया है लेकिन उन्हें अब तक सौंपा नहीं गया है. वो इस सप्ताह मुंबई वापस आ जाएंगे और जरूर ही वो ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे. वो मेरे साथ हमेशा कॉन्टैक्ट में हैं.’



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->