अचानक छुट्टी के नाम पर एकांत में चले गए शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

06 December 2018

भोपाल। वैसे तो सीएम शिवराज सिंह चौहार इन दिनों में हर साल अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने जाते हैं परंतु चुनावी साल में नतीजों से पहले स्ट्रांगरूम और ईवीएम विवाद के बीच उनका छुट्टी पर जाना चर्चाओं के केंद्र में आ गया। बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान बांधवगढ़ गए हैं। उनके साथ पत्नी साधना सिंह एवं बेटा कार्तिकेय सिंह चौहान भी है। वो शुक्रवार शाम को भोपाल लौटेंगे। 

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अपने परिवार सहित छुट्टी को को षणयंत्र यात्रा करार दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विंध्य की जनता का मिजाज भांप चुके हैं और उन्हें इस बात का यकीन हो चुका है कि विंध्य से इस बार भाजपा का सूपड़ा साफ होने वाला है शायद यही वजह है कि वो विंध्य के संभावित जनादेश को षणयंत्र पूर्वक प्रभावित करने की मंशा के साथ बांधवगढ़ पहुंचे हैं। 

अचानक छुट्टी पर क्यों गए, क्या तिकड़म करने के लिए
अजय सिंह ने कहा आनन फानन में बनाई गई मुख्यमंत्री की जिस यात्रा को पिकनिक का रूप दिया जा रहा है वह पिकनिक नही बल्कि तिकड़म करने की कोशिश का हिस्सा है। अजय सिंह ने साफ कहा कि वर्तमान समय में चुनाव आदर्श आचार संहिता लगी हुई है ऐसी स्थितियों में किसी भी अधिकारी द्वारा अगर मुख्यमंत्री को कोई प्रोटोकॉल दिया गया तो वह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन माना जायेगा। अजय सिंह ने निर्वाचन आयोग से मुख्यमंत्री की इस यात्रा एवं अधिकारियों की गतिविधियों पर नजर रखने की मांग की है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->