Loading...

UPCOMING MOVIE: एक्शन दीवानों की प्यास बुझाने वाली धमाकेदार फिल्म आ रही है

हैदराबाद। अगर आप एक्शन फिल्मों के शौकीन हैं और 'बाहुबली' आपकी फेवरेट फिल्मों में से एक है? तो आपके लिए एक और जबरदस्त फिल्म आने वाली हैं KGF. जिसके हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर में दिखा दमदार एक्शन ही आपका दिल जीत लेगा.

जी हां, एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे महत्वाकांक्षी कन्नड़ परियोजना KGF का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर 5 भाषाओं (कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी) में एक साथ रिलीज़ किया गया. 

'KGF' के ट्रेलर में कन्नड़ फिल्मों के हीरो यश अपने धमाकेदार अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. फिल्म में वह रॉकी नाम का किरदार निभा रहे हैं जो मुंबई की सड़कों से अपना सफर शुरू करता है जिसके बाद वह कर्नाटक में कोलार क्षेत्रों के सोने की खानों में जा पहुंचता है. 

'कोलार गोल्ड फील्ड्स' यानी 'KGF' का ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म को बड़े स्तर पर शूट किया गया है. भारी-भरकम डायलॉग और बेहतरीन सीन फिल्म के ट्रेलर को दमदार बनाते हैं. फिल्म की पूरी टीम का कहना है, उनकी यह फिल्म एक अलग तरह से 'बाहुबली' के स्तर की है.

इस फिल्म में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युत राव भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नज़र आएंगे. यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा. इनमें से पहला भाग का शीर्षक KGF चैप्टर 1 है जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगा. 

मालूम हो कि 21 दिसंबर को ही शाहरूख खान की 'जीरो' भी रिलीज़ हो रही है. माना जा रहा है कि 'KGF' किंग खान की 'जीरो' को कड़ी टक्कर देती नज़र आएगी.

 'KGF' को हिंदी में फरहान अख्तर रिलीज़ कर रहे हैं. इसी के साथ 'बाहुबली' जैसी फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने वाले अनिल थडानी 'KGF' के डिस्ट्रीब्यूटर हैं. कन्नड़ की सबसे महंगी और महत्वाकांक्षी परियोजना KGF पेश करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एए फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है.
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com