SHAHRUKH KHAN पर कलिंग सेना के हमले की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई | BOLLYWOOD NEWS

Advertisement

SHAHRUKH KHAN पर कलिंग सेना के हमले की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई | BOLLYWOOD NEWS


नई दिल्ली। पुलिस ने शनिवार को कहा कि कलिंग सेना की धमकी के बाद ओडिशा में शाहरुख खान के दौरे के मद्देनजर पर्याप्त सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। कलिंग सेना ने शाहरुख के चेहरे पर स्याही फेंकने की धमकी दी है। ओडिशा के एक संगठन कलिंग सेना ने 17 वर्ष पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म 'अशोका' में इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में अभिनेता के चेहरे पर स्याही फेंकने की धमकी दी है।

इसके साथ ही संगठन ने भुवनेश्वर स्थित कलिंगा स्टेडियम में 27 नवंबर को पुरुष हॉकी विश्व कप के उद्घाटन के मौके पर शाहरुख के यहां आने पर काले झंडे दिखाने की धमकी दी है। भुवनेश्वर के डीसीपी अनूप साहू ने कहा, "हॉकी विश्व कप के दौरान हम शाहरुख खान के दौरे के लिए सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करेंगे। हालांकि अभिनेता के कार्यक्रम के बारे में अभी पुष्टि होना बाकी है।" संगठन के प्रमुख हेमंत रथ ने शाहरुख से 'अशोका' में ओडिशा के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगने की मांग की है। संगठन ने आरोप लगाया है कि कलिंग को गलत तरीके से दिखाकर फिल्म ने राज्य की संस्कृति और यहां के लोगों का अपमान किया है।

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्‍म में शाहरुख के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है। यह जोड़ी इससे पहले फिल्‍म 'जब तक है जान' में नजर आ चुकी है। यह रोमांटिक फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। हिमांशु शर्मा लिखित इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। गौरतलब है कि आनंद राय इससे पहले रांझना', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्स' जैसी हिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं।